नशीली दवाई के साथ आरोपी पकड़ाए..एनडीपीएस का अपराध दर्ज..दोनो को न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया

बिलासपुर—पुलिस ने नशीली दवाईयों के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। दोनो आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट 21,22 के तहत अपराध दर्ज किया गया है। पकड़े गए आरोपियों का नाम जेवियर एंथोनी और अमन सोनी है। आरोपी पानी टंकी तारबाहर और तेलीपारा के रहने वाले हैं। 
 
                      पुलिस के अनुसार पुलिस कप्तान पारूल माथुर के निर्देश और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेन्द्र जायसवाल,सीएसपी मंजुलता बाज के मार्गदर्शन में नशे के कारोबारियों के खिलाफ कार्रवाई की गयी है। मुखबीर से जानकारी मिली कि व्यापार विहार नगर निगम जोन कार्यालय के पास पानी टंकी के सामने दो व्यक्ति अवैध रूप से नशीली दवाई की कारोबार कर रहे हैं। सूचना के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची।  घेराबंदी कर दो व्यक्ति  जेवियर एंथोनी और अमन सोनी को पकड़ा गया। दोनो के कब्जे से WINCIREX COUGH SYRUP 50 नग बरामद किया गया।
 
                                   दोनो के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। दोनो के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की गयी है। कार्रवाई में उप निरीक्षक मिलन सिंह, सहायक उप निरीक्षक अल्फोंस टोप्पो, आरक्षक
विरेन्द्र निषाद, बोधेश कश्यप, अजय सिंह और एसीसीयू टीम निरीक्षक हरविंदर सिंह, प्रधान आरक्षक देव पुहुप, आरक्षक सरफराज खान की विशेष भूमिका रही ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.