एटीएम तोड़फोड़ का आरोपी गिरफ्तार..आदतन बदमाश पर थानों में कई मामले दर्ज..चोरी की स्कूटी भी बरामद..रिमाण्ड पर भेजा गया जेल

बिलासपुर—-मोबाईल,स्कूटी और एटीएम में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले घूम रहे शातिर चोर को रतनपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है।  आरोपी के पास से पुलिस ने मोबाइल,एक्टीवा बरामद किया है। आईपीसी की धारा 457, 511, 379,41(1) 4  का अपराध दर्ज कर आरोपी को जेल दाखिल कराया गया है। पकडे गए आरोपी का नाम अभिषेक मसीह निवासी-ईदगाह चौंक बिलासपुर है।
 
            रतनपुर थानेदार हरविन्दर सिंह ने बताया कि ट्रांजेक्सन साल्यूशन इंटरनेशनल कम्पनी कर्मचारी विरल रिपोर्ट लिखाया कि बस स्टैण्ड स्थित एसबीआई एटीएम में अज्ञात लोगों ने चोरी का प्रयास किया है। घटना 10 अक्टूबर 2021 की रात्रि 12 बजे से रात्रि 2 बजे के बीच की है। चोरी के प्रयास के दौरान एटीएम में तोड़फोड़ भी किया गया है। 
       
                     रिपोर्ट लिखआने के साथ प्रार्थी ने सीसीटीवी फुटेज भी दिखाया। रिपोर्ट के बाद आरोपी की तलाश में टीम को दौड़ाया गया। हरविन्दर सिंह ने बताया कि फुटेज में पाया गया  व्यक्ति की पुलिस को अन्य मामलों में भी तलाश थी।आरोपी के खिलाफ 22 अक्टूबर को कन्हैयापारा निवासी संतोष कुमार केंवट ने मोबाइल दुकान से मोबाइल चोरी का अपराध दर्ज कराया है।
 
             पुलिस टीम ने जांच पड़ताल के दौरान मोबाईल चोर के संदेही अभिषेक मसीह को स्कूटी के साथ पकड़ा। पुछताछ के दौरान संदेही ने स्कूटी का कागजात नहीं दिखाया। साथ ही एटीएम सीसीटीव्ही फुटेज से चेहरे का मिलान किया गया। सामान चेहरा पाए जाने पर कड़ाई से पूछताछ की गयी। आरोपी ने एटीएम में तोड़फोड़ की वारदात को कबूल किया।
   
                          रतनपुर थानेदार ने बताया कि अभिषेक मसीह सिविल लाइन थाना क्षेत्र के जरहाभाटा का रहने वाला है। कोतवाली और सिविल लाईन थाना में शातिर के खिलाफ अपराध भी दर्ज है। नशा की जरूरतों को पूरा करने गाड़ी चुराने से लेकर कई वारादात को जब तब अंजाम देने की बात कही। 
 
       पूछताछ के दौरान  आरोपी ने स्कूटी को भी चोरी का होना बताया। आरोपी को 3 अलग अलग मामलों में विभिन्न धाराओं के तहत गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *