अपनी शिकायत लेकर थाना पहुंचे आंध्र प्रदेश के साधु की पिटाई का आरोप , IG से की गई शिकायत

बिलासपुर । आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा निवासी नागा साधु के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। नागा साधु ने आज आईजी कार्यालय पहुंचकर तोरवा थाना पुलिस की शिकायत की है।
नागा साधु ने पत्रकारों को बताया कि 2 दिन पहले हुए अपने गुरु शंभू जी महाराज जूना अखाड़ा के प्रमुख से मिलने चकरभाटा आया। गाड़ी बिलासपुर मैं रुकी। स्टेशन से जैसे ही बाहर आया एक मोटरसाइकिल सवार उसके बगल से गुजरा और बैग लेकर फरार हो गया । इसके बाद मामले की शिकायत करने वह तोरवा थाना गया। पुलिस वालों से अपने साथ लूटपाट होने की शिकायत की । लेकिन पुलिस वालों ने थाने में घुसने से पहले मारना पीटना शुरू कर दिया।

नागा साधु ने बताया कि उसके पेट और पीठ पर लात घुसा और डंडे से चोट किया। इसके बाद उसके गुप्तांग में भी मारा गया। किसी तरह अपने गुरु शंभू जी महाराज चकरभाटा जूना अखाड़े के दरबार में पहुंचा। तबीयत में थोड़ी सुधार के बाद वह आज आईजी कार्यालय पहुंचा है। साधु ने बताया कि आंध्र प्रदेश से कुंभ स्नान के लिए निकला है। नागा साधु ने यह भी बताया कि तोरवा थाने में उसके साथ ना केवल मारपीट की गई बल्कि उसका बैग और थैला छीन लिया गया। बैग में मोती की माला, रुद्राक्ष का माला और कुछ सन्यासी के कपड़े के अलावा एक सोने की चैन थी। मारपीट के दौरान पुलिस ने उसे पागल करार करते हुए थाने से बाहर निकाल दिया । बाद में बुलाकर बैग और मोबाइल तो दिया ।लेकिन सोने की चैन, मोती की माला ,रुद्राक्ष और गुरु के तरफ से दिए गए सामानों को अभी तक नहीं लौटाया है।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *