लाखों की ठगी का आरोपी गिरफ्तार…महिलाओं की शिकायत पर कार्रवाई..फर्जी रसीद भी बरामद

बिलासपुर—आवास दिलाने के नाम पर धोखाधड़ी के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मामले में बंधवापारा स्थित कोरी समाज की महिलाओं ने आवास दिलाने के नाम पर रूपए लिए जाने की शिकायत की थी। पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शिवनारायण कोरी को धर दबोचा है। 
 
                सरकन्डा थाना प्रभारी परिवेश तिवारी ने बताया कि सरकन्डा स्थित बंधवापारा निवासी मनीषा कोरी ने आवास दिलाने के नाम पर रूपयों की ठगी किए जाने की शिकायत की। मनीषा कोरी ने अपनी शिकायत में बताया कि बंधवापारा निवासी शिवनारायण कोरी ने कोरी समाज’ की महिलाओ के साथ विश्वासघात किया है।
 
           शिवनारायण कोरी ने आवास दिलाने के लिए महिलाओं से 7 लाख 50 हजार से अधिक रूपए लिए। सभी को उसने निगम का फर्जी रसीद भी दिया। लेकिन अभी तक किसी को आवास नहीं मिला है। मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने तत्काल शिकायत को दर्ज किया। मामले की जानकारी वरिष्ठ अधिकारिओ को दी गयी।
 
                महिलाओं की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार करने तत्काल टीम को रवाना किया गया। आरोपी शिवनारायण कोरी को बंधवापारा से गिरफ्तार किया गया। पूछताछ के दौरान आरोपी ने जुर्म कबूल किया है। शिकायत के बाद आरोपी फरार होने की कोशिश में था। 
 
                 सरकन्डा थाना प्रभारी ने बताया कि आवास दिलाने के नाम पर ठगी करने वाले अन्य आरोपियों का भी नाम सामने आया है। जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *