मुंगेली में पकड़ाया हत्या का आरोपी…सिम्स में चोरी को अंजाम देने वाला पकड़ाया..हाथ आए आधा दर्जन जुआरी

बिलासपुर— कोतवाली पुलिस ने अलग अलग अपराध में आधा दर्जन से अधिक आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार अलग अलग कार्रवाई में हत्या का फरार आरोपी को भी धर दबोचा गया है। आधा दर्जन जुआरियों के अलावा आर्म्स एक्ट के आरोपी को भी गिरफ्तार कर न्यायालय के हवाले किया गया है। इसके अलावा सिम्स में मरीरजों के परिजनों को चोरी कर निशाने वाले वाले आरोपी को जेल दाखिल कराया गया है।
 
 
सिम्स में चोरी..आरोपी गिरफ्तार
 
                कोतवाली पुलिस ने सिम्स अस्पताल में मरीजों के परिजनों  की सामान चोरी के आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी का नाम सरफराज खान है। जलसो निवासी दूजराम ठोसरिया और हरदीटोला निवासी शैलेन्द्र कुमार कुर्रे ने थाना पहुंचकर मोबाइल और पर्स समेत नगद चोरी किए जाने का मामला दर्ज कराया था। लगातार मिल रही शिकायत के मद्देनजर सिम्स में पुलिस टीम को तैनात किया गया। 
 
              थाना प्रभारी कोतवाली प्रदीप आर्य ने बताया कि मुखबीर की सूचना पर एक संदेही को रात्री में घेराबंदी कर पकड़ा गया। आरोपी ने पहले तो गोलमोल जवाब दिया। सख्ती के बाद एक व्यक्ति का पर्स और दूसरे व्यक्ति का मोबाईल चोरी का अपराध कबूल किया। आरोपी को आईपीसी की धारा 379 के तहत गिरफ्तकार न्यायालय के सामने पेश किया गया।
 
जुआरियों के खिलाफ कार्रवाई
 
                 सिटी कोतवाली पुलिस ने मुखबीर की सूचना पर  मधुबन रोड अरपा नदी किनारे धावा बोल बावन पत्ती समेत 5 जुआरियों को घेराबन्दी कर गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से पुलिस ने  करीब 33 हजार रूपए नगद भी बरामद किया है। पकड़े गए आरोपियों का नाम बजरंग नरेश, अभिषेक बोले, प्रकाश केसरी, विरेन्द्र कुमार भोई, और अजीत गोयल है।  जब्त किया है। पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया गया है। 
 
हत्या का आरोपी फरार आरोपी गिरफ्तार
 
               पुलिस ने हत्या के फरार आरोपी को गिरफ्तार किया है।आरोपी अंकित रजक नारियल कोठी मधुबन का रहने वाला है। मामले में फोकटपारा निवासी  मंगल लोनिया ने थाना पहुंचकर अपराध दर्ज कराया कि तना यादव, मानस, रविदास मानिकपुरी और अंकित रजक देर रात्रि बाजा बजाने की बात पर गाली गलौच किया। मिलकर लोहे की राड, लकडी के बत्ता, प्लास्टिक पाईपर मारापीटा।  मारपीट में गंभीर रूप से घायल प्रहलाद लोनिया की ईलाज के दौरान मौत हो गयी। सभी के खिलाफ आईपीसी की धारा 294, 506,323,302, 34 का अपराध कायम किया गया। आरोपी रविदास मानिकपुरी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया था। प्रकरण में अन्य फरार आरोपी अंकित रजक को मुंगेली से पकड़ा गया। आरोपी को न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है।
 
तलवार लहराते पकड़ाया आरोपी
 
  कोतवाली पुलिस ने दयालबन्द स्थित गुरूनानक स्कूल के सामने तलवार के साथ आरोपी को गिरफ्तार किया है। पकडे गए आरोपी का नाम संदीप सिह है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट25,27 का अपराध दर्ज किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *