कंस्ट्रक्शन कंपनी के गार्ड की हत्या का आरोपी गिरफ्तार, अवैध संबंधों के शक में ली जान

Shri Mi
2 Min Read

ग्रेटर नोएडा/ ग्रेटर नोएडा के थाना बीटा-2 पुलिस ने मंगलवार सुबह कंस्ट्रक्शन कंपनी के गार्ड की हत्या के आरोपी को गिरफ्तार किया। गार्ड की हत्या अवैध संबंधों के शक में को गई। पुलिस ने हत्या की घटना का 12 घंटे के अंदर पर्दाफाश करते हुए अभियुक्त को गिरफ्तार कर उसकी निशादेही पर घटना में इस्तेमाल खून लगा डंडा, मृतक का मोबाइल फोन व जैकेट बरामद की है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

थाना बीटा-2 पुलिस ने हत्या के अभियुक्त धर्मेंद्र को गिरफ्तार किया है। जान गंवाने वाला कृष्णपाल नवदुर्गा बिल्डकोन प्रा.लि. सेक्टर-36, ग्रेटर नोएडा में पिछले 5 माह से गार्ड का काम करता था। वह सेक्टर-36 में ही एक निर्माणाधीन बिल्डिंग में अस्थायी रूप से रहता था।

इस निर्माणाधीन बिल्डिंग में काम करने वाले मजदूर भी बिल्डिंग के पास ही अस्थायी झुग्गी बनाकर रह रहे थे। इन्‍हीं झुग्गियों में धर्मेंद्र की साली भी रहती है, जिससे कृष्णपाल बात व हंसी मजाक किया करता था। धर्मेंद्र को शक हो गया कि उसकी साली का कृष्णपाल से नाजायज रिश्‍ता कायम हो गया है।

उसने 11 मार्च की रात कृष्णपाल को बिल्डिंग से बाहर बुलाया। वह जैसे ही बाहर आया, डंडा लेकर खड़े धर्मेंद्र ने कृष्णपाल के सिर पर जोरदार वार किया। कृष्णपाल गिर गया, उसके बाद भी धर्मेंद्र ने कृष्णपाल के सिर पर डंडे से कई बार प्रहार किए, जिससे कृष्णपाल की मौत हो गई। इसके बाद धर्मेंद्र फरार हो गया था।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close