इंडिया वाल

13 लाख उधार नहीं चुकाने पर दोस्त को शराब पिलाकर मारी थी गोली, आरोपी गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना इलाके में एक युवक को गोली मारने के मामले में पुलिस ने उसके दोस्त को गिरफ्तार किया है। 13 लाख रुपए की उधारी नहीं चुकाने पर दोस्त ने ही युवक को शराब पिलाकर सुनसान जगह ले जाकर गोली मारी थी। अंधेरा होने के चलते गोली युवक के पैर में लगी थी।

Join Our WhatsApp Group Join Now

पुलिस के मुताबिक एक वांछित अभियुक्त को हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया। 16 मई को पीड़ित अविनाश ने थाना दादरी में शिकायत दी थी कि विकास भाटी उसे अपने साथ घुमाने के बहाने सुनसान जगह पर ले गया। इसके बाद गाड़ी से नीचे उतारकर जान से मारने की नियत से पिस्टल से फायर कर दिया और मौके से फरार हो गया।

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शुक्रवार को अभियुक्त विकास भाटी को गिरफ्तार किया। आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसके दोस्त अविनाश ने 13 लाख रुपए लिए थे। बार-बार मांगने पर भी रुपए नहीं लौटा रहा था।

इसी को लेकर 15 मई को आरोपी, दोस्त अरूण को साथ लेकर स्विफ्ट गाड़ी में अविनाश को बैठाकर बीयर पिलाई और गाड़ी को आगे सुनसान जगह पर ले जाकर अविनाश को नीचे उतार दिया एवं जान से मारने की नियत से गोली मारी, जो अंधेरा होने के कारण अविनाश के पैर में लग गई।

                   

Shri Mi

पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
Back to top button
close