मेरा बिलासपुर

सरकन्डा पुलिस की कार्रवाई…पीड़ितों की खुशियां लौटी ..आदतन बदमाशों को भेजा जेल..आटो और स्कूटी बरामद

बिलासपुर— सरकन्डा पुलिस ने अभियान चलाकर अपहृत किए गए नाबालिग बालक बालिका को बरामद कर परिजनों के हवाले किया है। गुम बालक बालिका के मिलने के बाद परिजनों ने खुशी जाहिर किया है। पुलिस टीम ने 10 अलग अलग प्रकरणों में 9 नाबालिग बालिका और एक बालक को बरामद किया है। सरकन्डा पुलिस ने इसी तरह अभियान चलाकर चोरो के खिलाफ भी कार्रवाई को अंजाम दिया है। एक मामले में आटो समेत आरोपी को गिरफ्तार किया है। साथ ही स्कूटी चोरी के आरोपी को भी धर दबोचा है।
 
आटो बरामद..आरोपी गिरफ्तार
 
                चोरी की शिकायत के बाद सरकन्डा पुलिस ने चोरी गये छिपाकर रखे गए चोरी का आटो बरामद किया है। मामले में एक नाबालिग को पकड़ा गया है। पुलिस के अनुसार 6 दिसम्बर 2022 को रिकाण्डो बस्ती निवासी परमेश्वर साहू ने आटो चोरी का अपराध दर्ज कराया था।
 
               पीडि़त ने बताया कि शाम करीब 6 घर पहुंच आटो लाक करन के बाद अन्दर चला गया। रात करीब 11 बजे मौके से आटो गायब पाया। रिपोर्ट पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया। पतासाजी के बाद आटो को स्मृति वन के पास छिपाकर रखना पाया गया। मामले में एक नाबालिग को गिरफ्तार किया गया है।
 
स्कूटी जब्त..आरोपी गिरफ्तार
 
        सरकन्डा पुलिस ने स्कूटी चोरी के आरोपी आदतन बदमाश को गिरफ्तार किया है। चोरी हुई स्कूटी को बरामद किया है। अटल आवास निवासी अमन वर्मा ने रिपोर्ट दर्ज कराया कि 6 दिसम्बर 2022 को रात्रि करीबन 12 बजे स्कूटी को अपने घर के सामने खड़ा किया। दूसरे दिन सुबह स्कूटी अपने स्थान से गायब थी। पीड़ित की रिपोर्ट पर अपराध दर्ज किया गया।
 
                 थाना प्रभारी फैजूल होदा शाह ने बताया कि मुखबीर से जानकारी मिली कि मुरूम खदान निवासी परमेश्वर ऊर्फ छोटा चोरी की स्कूटी बेचने के फिराक में घूम रहा है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर संदेही को हिरासत में लिया गया।
 
        थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी परमेश्वर उर्फ छोटा यादव आदतन बदमाश है। आरोपी के निशानदेही पर चोरी की हीरो स्कूटी को बरामद किया गया। आरोपी को न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है।
 
गुम, अपहृत बालक, बालिकाओ को किया गया बरामद
 
               सरकरन्डा पुलिस ने पुलिस कप्तान के आदेश पर ऑपरेशन मुस्कान चलाकर गुम अपहृत बालक,बालिका को बरामद किया गया है। थाना प्रभारी फैजूल ने बताया कि अभियान के तहत पिछले पांच दिनों कुल एक बालक और 9 बालिकाओं को बरामद करने के बाद परिजनों के हवाले किया गया है।
 
                सरकन्डा थाना प्रभारी फैजूल ने बताया कि पुलिस कप्तान  पारूल माथुर के निर्देश पर आपरेशन मुस्कान अभियान चलाकर चार साल पुराने मामले में गुम दस बालक बालिका को बरामद किया है। पुलिस ने पिछले पांच दिनों में कुल 10 प्रकरणो में 9 बालिका और 1 बालक को बरामद किया है। सभी को पुलिस कप्तान के निर्देश पर परिजनो को हवाले किया गया है। 
 
              अभियान में  थाना प्रभारी फैजुल होदा शाह ,एच. आर. यदु, मनोज पटेल, सत्यनारायण देवांगन, एम.डी. अनंत,राजकुमार ,देवेन्द्र तिवारी, रमेश साहू, सुनीता अजगल्ले, हरनारायण पाठक, राहुल सिंह, मनीष अशफाक अली, मनीष वाल्मिक, सोनू पाल, मिथलेश सोनी ,भागवत चंद्राकर अविनाश कश्यप अली का विशेष योगदान रहाI
 

सीयू मे कुलपति ने फहराया तिरंगा
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS