इंडिया वाल

Tunisha Sharma Suicide: टीवी एक्ट्रेस ने खुदकुशी, मेकअप रूम में मिली लाश

टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री तुनिषा शर्मा ने फाँसी लगाकर खुदकुशी कर ली

Tunisha Sharma Suicide: टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने आत्महत्या कर ली है। इन दिनों वो “दास्तान-ए काबुल” में शहज़ादी मरियम का किरदार निभा रही थी। रिपोर्ट की माने तो उन्होनें शो के सेट पर ही सूसाइड कर लिया है। मेकअप रूम के पंखे पर उनकी लाश लटकी मिली। अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने अभिनेत्री को मृत घोषित कर दिया गया। अभी तक उनके आत्महत्या के पीछे का कारण सामने नहीं आया है। पुलिस इसकी जांच करने में जुटी है।

20 वर्षीय एक्ट्रेस अपने एक्टिंग करियर में कई सीरीयल और फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। अपने करियर की शुरुआत उन्होनें “भारत का वीर पुत्र महाराणा प्रताप” से की थी। जिसके बाद कलर्स टीवी के शो चक्रवती सम्राट अशोक में राजकुमारी अहंकारा का किरदार निभाती नजर आई। उन्होनें इश्क सुभानअल्लाह, इंटरनेट वाला लव, शेर-ए-पंजाब महाराज रंजीत सिंह में भी अहम रॉल प्ले किया।

इन फिल्मों में आ चुकी हैं नजर

तुनिषा फितूर, दबंग 3 और कहानी 2 में भी काम कर चुकी हैं। इन फिल्मों में वो सपोर्टिंग एक्ट्रेस का किरदार निभाते नजर आई थी। इतना ही नहीं उन्होनें बार बार देखों में काम किया है। दबंग 3 में उनका कैमियो रोल था।

आत्महत्या से पहले सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो

Tunisha Sharma Suicide: खुदकुशी से 5-6 घंटे पहले ही तुनिषा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी फोटो अपलोड की थी। जिसमें उन्होनें कैप्शन में लिखा “जो अपने जुनून से प्रेरित रहते हैं, रुकते नहीं है।” अभिनेत्री की फैन फॉलोइंग भी काफी अच्छी रही है, उनके इंस्टा अकाउंट पर 1 मिलियन फॉलोवर्स हैं।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS