क्या सोनाक्षी सिन्हा ने कर ली है सगाई? इंस्टाग्राम पर दिखाती नजर आईं बड़ी सी रिंग

Shri Mi
3 Min Read

मुंबई।शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) की लाडली सोनाक्षी सिन्हाइन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल (Sonakshi Sinha Instagram) पर एक पोस्ट डाला है, जिसमें वह रिंग पहने नजर आ रही हैं. जिसे देखकर एक्ट्रेस के फैंस कयास लगा रहे हैं कि उन्होंने सगाई कर ली है. इस पोस्ट में सोनाक्षी की खुशी उनके चेहरे से साफ जाहिर हो रही है. जैसा कि आप देख सकते हैं कि फोटो में एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के साथ कोई और भी मौजूद है जिसे उन्होंने क्रॉप कर दिया है. हालां कि अभी ये बात साफ नहीं हुई है लेकिन फैंस उनकी इस खुशी के पीछे की वजह जानने के लिए बेताब हैं.

फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है. ऐसा लग रहा है कि अब इस लिस्ट में सोनाक्षी सिन्हा का भी नाम जुड़ जाएगा. ऐसा हम नहीं बल्कि खुद उनकी नई पोस्ट से जाहिर हो रहा है. सोनाक्षी सिन्हा की जो लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं, उनमें वह एक बड़ी सी डायमंड रिंग फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. शेयर की हुई तस्वीर में उनके साथ एक ‘मिस्ट्री मैन’ भी है, जिनका सोनाक्षी ने हाथ पकड़ रखा है. तस्वीर शेयर करते ही एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के फैंस के बीच हलचल का माहौल है. उनकी तस्वीरों पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी के लगातार कॉमेंट्स आ रहे हैं. सबको लगता है कि सोनाक्षी सिन्हा ने गुपचुप सगाई कर ली है.

पोस्ट के साथ लिखा एक सस्पेंस वाला कमेंट

इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. पोस्ट के साथ-साथ एक्ट्रेस ने कमेंट भी किया है. कैप्शन में लिखा है कि ‘SO EZ’ . इसे देखकर ऐसा भी कहा जा रहा है कि हो सकता है कि सोनाक्षी अपना कोई नया प्रॉजेक्ट या फिर एंडोर्समेंट अनाउंस करने वाली हैं. जिसके लिए उन्होंने फैंस के बीच ये सस्पेंस क्रिएट किया है.

View this post on Instagram

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

क्या है सोनाक्षी का सबसे बड़ा सपना

इसके आगे सोनाक्षी लिखती हैं कि, ‘मेरे लिए सबसे बड़ा दिन. मेरा सबसे बड़ा सपना पूरा होने जा रहा है. आप सभी के साथ शेयर करने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं. विश्वास नहीं होता.’ आखिर इस खुशी के पीछे का राज पता करने के लिए हम सभी को सोनाक्षी के अगले पोस्ट का इंतजार करना होगी. बात करें सोनाक्षी की पर्सनल लाइफ की, तो उनका नाम कई बार जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) के साथ जुड़ता रहा है. जहीर इकबाल के साथ रिलेशनशिप की खबरों पर ऐक्ट्रेस ने हमेशा अच्छे दोस्त कह कर टाल दिया है.

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

close