मेरा बिलासपुर

सुरक्षा और संरक्षा को लेकर एरोड्रम कमेटी की बैठक..कलेक्टर ने दिया जरूरी दिशा निर्देश..आलाधिकारी भी हुए शामिल

कलेक्टर सौरभ कुमार की अध्यक्षता में बिलासा देवी एयरपोर्ट में एरोड्रम कमेटी की बैठक

बिलासपुर—कलेक्टर सौरभ कुमार की अध्यक्षता में चकरभाठा स्थित बिलासा देवी केवट एयरपोर्ट में एरोड्रम कमेटी की बैठक हुई। बैठक में एरोड्रम इनवायरमेंट मैनेजमेंट के सदस्यों ने भी शिरकत किया। बैठक के दौरान सभी लोगों के बीच एरोड्रम और इनवायरोमेन्ट को लेकर चर्चा हई। अधिकारियों को जरूरी दिशा निर्देश के साथ जिम्मेदारियों को निर्वहन करने के लिए कहा गया। साथ ही विकास गतिविधियों को लेकर विचार विमर्श भी किया गया।
              बिलासा देवी केवट एरोड्रम में एरोड्रम कमिटी मीटिंग का आयोजन कलेक्टर सौरव कुमार की अध्यक्षता में किया गया l मीटिंग बीसीएस और डीजीसीए के गाइडलाइंस के अनुसार साल में दो बार की जाती हैl मीटिंग के मेंबर एसपी, एयरपोर्ट के नोडल अधिकारी, एयरपोर्ट डायरेक्टर, सीएमएचओ ,सीएसओ, इंटेलिजेंस ब्यूरो, कासो, एयरलाइंस स्टेशन मैनेजर ,मनोचिकित्सक, भाषा विज्ञानी, डीएफओ ,एसडीएम, सीएमओ एवं स्थानीय थाने के अधिकारी होते हैं l
        मीटिंग में सदस्यों के बीच जिम्मेदारियों समेत वास्तविक विमान के अपहरण जैसी घटना के समय होने वाले स्थितियों को लेकर चर्चा हुई। मीटिंग के सदस्यों को कलेक्टर ने जरूरी दिशा निर्देश दिया। मीटिंग के सभी सदस्यों को से विमानों के उड़ान के समय पक्षियों और वन्य जीव से टकराने जैसी समस्याओं के बचाव को लेकर बातचीत भी हुई।

समय सीमा में होगा सीमांकन के मामलों का निराकरण, कलेक्टर ने दिए निर्देश
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS