गहलोत के बाद अब सोनिया गांधी से मिलने पहुंचे सचिन पायलट, मुख्यमंत्री की कुर्सी का होगा फैसला

Sachin Pilot Meet Sonia Gandhi: राजस्थान में सियासी संग्राम के बीच पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात करने 10 जनपथ पहुंचे है. इससे पहले करीब एक घंटे तक मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सोनिया गांधी से मुलाकात की थी. यह मुलाकाते ऐसे वक्त पर हो रही है जब पार्टी की ओर से कहा गया है कि राजस्थान के मुख्यमंत्री की कुर्सी का फैसला अगले 2 दिनों में होगा. 

दरअसल आज मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात कर सूबे के सियासी घमासान के लिए माफी मांग ली. सोनिया गांधी को मुख्यमंत्री गहलोत ने हाथ से लिखी हुई चिट्ठी देकर कहा कि जो हुआ वो बहुत दुखद है, मैं भी बहुत आहत हूं.”सोनिया गांधी के साथ मैंने बातचीत करी पिछले 50 साल में मुझे कांग्रेस पार्टी में वफादार सिपाही के रूप में काम किया आलाकमान ने पूरा विश्वास करके मुझे जिम्मेदारी दी गई मैं प्रदेश अध्यक्ष एआईसीसी महासचिव सहित कई पदों पर रहा 2 दिन पहले जो घटना हुई समय खुद दुखी और आहत हुआ हूं. 

गौरतलब है कि राजस्थान में सियासी संकट के बीच सचिन पायलट ने पूरे सियासी घटनाक्रम पर चुप्पी साधी हुई है. बुधवार को वो जयपुर से दिल्ली आ गए. लेकिन जयपुर से लेकर दिल्ली एयरपोर्ट और उसके बाद मीडिया के सामने न तो इस बारे में कोई बयान दिया. सचिन पायलट ने राजस्थान के सियासी संकट पर इस बार कोई ट्वीट भी नहीं किया है. जिस दिन अजय माकन और मल्लिकार्जुन खड़गे जयपुर में बैठक लेने वाले थे. तो उस रात करीब 1 बजे तक सचिन पायलट पर्यवेक्षकों के साथ मुख्यमंत्री आवास पर बैठे रहे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *