नर्मदा स्नान के बाद बाबा सीताराम के दरबार में सीएम..मांगा आशीर्वाद..प्रसाद भी किया ग्रहण

बिलासपुर—अमरकंटक प्रवास के दौरान छत्तीसगढ़ राज्य के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और राजनीतिक सलाहकार प्रदीप शर्मा संत सीताराम महाराज चक्रतीर्थ आश्रम पहुंचे। सीएम भूपेश ने इस दौरान सीताराम बाबा के आश्रम में प्रसाद ग्रहण किया। बाबा ने सीएम से प्रदेश का हाल चाल भू पूछा। 
 
            जानकारी देते चलें कि बाबा सीताराम को छत्तीसगढ़ ही नहीं बल्कि देश दुनिया में जानने वाले हैं। पूज्य संत सीताराम महाराज अमरकंटक चक्रतीर्थ क्षेत्र में वर्षों वर्षों पहले तपस्या करने पहुंचे। यहीं कर होकर रह गए। आश्रम में अखण्ड रामायण पाठ सालों से  साल से चल रहा है।  महाराज के दरबार में राजा और रंक एक साथ मौजूद रहते हैं। किसी से किसी प्रकार का भेदभाव भी नहीं किया जाता है।लोग दूर दूर से बाबा का आशीर्वाद लेने बाबा के धाम में पहुंचते हैं।
 
                     इसी क्रम में प्रदेश के मुखिया दो दिवसीय जीपीएम प्रवास के दौरान अमरकंटक पहुंचे। रात्रि विश्राम और नर्मदा स्नान के बाद भूपेश बघेल प्रदीप शर्मा के साथ सीताराम महाराज से आशीर्वाद लेने पहुंचे। इस दौरान सीताराम महाराज ने मख्यमंत्री से परिचय लिया। हाल चाल पूछने के साथ प्रदेश को लेकर भी सवाल किए। साथ ही प्रसाद लेने का आदेश भी दिया।
       
                  करीब आधा घण्टे सानिध्य पाने के बाद सीएम भूपेश बघेल ने सीताराम बाबा से  आशीर्वाद लेकर विदा मांगा।

Tags:,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *