बहुत दिनों बाद किसी कोयला डीपो में पुलिस का छापा..दो ट्रेलर,जेसीबी और भारी मात्रा में कोयला बरामद..संचालक दीपक के खिलाफ अपराध दर्ज

 
बिलासपुर– हिर्री पुलिस ने अटर्रा स्थित शुभम कोल डिपो में अवैध गतिविधियां की जानकारी के बाद धावा बोलकर जेसीबी, ट्रेलर समेत कोयला बरामद किया है। मामले में सीआरपीसी की धारा 102  का अपराध दर्ज किया गया है।
 
           हिर्री पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मुखबीर की सूचना के बाद अटर्रा स्थित शुभम कोल डीपो में छापामार कार्रवाई की गयी है। हिर्री पुलिस के अनुसार लगातार जानकारी मिल रही थी कि शुभम कोल डीपो में अवैध गतिविधियों को अंजाम दिया जा रहा है।
 
        पुख्ता जानकारी के बाद शुभम् कोल डिपो में धावा बोला गया। कार्रवाई के दौरान जानकारी हुई कि कोल डीपो का संचालन दीपक सिंह करता है। रेड कार्रवाई में मौके पर अवैध गतिविधियों को अंजाम दिए जाने का प्रमाण मिला।
 
                 मौके पर 2 ट्रेलर CG 10 R 1375 , CG 15 AC 4717, एक लोडर ,एक जेसीबी, करीब 210 टन  कोयला ,कोल डस्ट और 30 टन बजरी बरामद किया गया। कोई स्टॉक रजिस्टर कोयले के संबंध में संधारित नही होना पाया गया।  संदिग्ध हालात में वाहन और  माल पाए जाने पर धारा 102 सीआरपीसी  का आपराध दर्ज किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *