मेरा बिलासपुर

सोना चांदी..चोरी के बाद नदी में फेंका..फिर खोजने पर भी नहीं मिला…नगद के साथ आरोपी के साथ नाबालिग भी पकड़ाया

बिलासपुर…सरकंडा पुलिस ने राजीव विहार सरकंडा स्थित सुने मकान का ताला तोड़कर चोरी करने वाले शातिर चोर को पकड़ा है। नाबालिग समेत पकड़े गए दोनो आरोपियों ने चोरी का जुर्म कबूल किया है। पुलिस के अनुसार दोनों आरोपियों ने राजीव विहार स्थित सूने घर में घुसकर आलमारी में रखे सोने चांदी के जेवर समेत नगद पर हाथ साफ किया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

राजीव विहार निवासी रजनी कुजूर ने सरकन्डा थाना पहुंचकर 24 मई को चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई। रजनी कुजूर ने बताया कि राजीव विहार कालोनी सरकण्डा में रहती है। 12 मई को मकान में ताला लगाकर परिवार के साथ जबलपुर मध्यप्रदेश गई थी। 24 मई की सुबह जबलपुर से बिलासपुर अपने घर पहुंची।

इस दौरान मोहल्ले के लोग एक लड़के को पकड़कर रखे थे। मोहल्ला वासियों ने बताया कि आरोपी को मोहल्ले में चोरी कर भागने के दौरान पकड़ा गया। इसके बाद जब अपने घर मे दाखिल हुई तो दरवाजा में लगा ताला टूटा मिला। आलमारी में रखे सोने चांदी के जेवर समेत नगद किसी ने पार कर दिया था।

रजनी कुजूर की शिकायत पर रिपोर्ट पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज किया। थाना प्रभारी सरकंडा तोपसिंह नवरंग की अगुवाई में चोर की पतासाजी शुरू हुई। पकड़े गये संदेही नाबालिक को पकड़ कर पूछताछ की कार्रवाई को अंजाम दिया गया। नाबालिग ने बताया कि अपने साथी आदू उर्फ आदित्य सूर्यवंशी के साथ रजनी कुजूर के घर मे चोरी की घटना को अंजाम दिया है। पुलिस ने पतासाजी के बाद घेराबंदी कर मुख्य आरोपी आदित्य को धर दबोचा।

आदित्य ने बताया कि आलमारी से सोने चांदी के जेवर समेत नगद पर हाथ साफ किया है। पकड़े जाने के डर से सामान नदी में फेक दिया। बाद में दूढने पर सामान नहीं मिला। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 300 बरामद किया। विधिवत गिरफ्तारी के बाद आरोपी को न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है।

                   

Back to top button
close