FIR के बाद चन्द घण्टे बाद पकड़ाया आरोपी..नगदी समेत चोरी की मोबाइल बरामद..आरोपी न्यायालय में पेश

बिलासपुर…… सिरगिट्टी निवासी शंकर भोले ने थाना पहुंचकर बताया कि अज्ञात आरोपी ने उसकी हार्डवेयर की दुकान से मोबाइल और नगद पार कर दिया है। चोरी की घटना के समय वह बन्नाक चौक में सब्जी खरीद रहा था। उसके पिता दुकान में थे। मामले की जानकारी उसे दुकान पहुंचने के बाद हुई। शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चोरी के आरोप में आदतन बदमाश को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया है।

                  पुलिस के अनुसार प्र्राथी शंकर भोले मिश्रा ने थाना पहुंचकर बताया कि सिरगिट्टी स्थित भवानी नगर में उसकी हार्डवेयर की दुकान है। 4 अक्टूबर को दोपहर करीब तीन बजे दुकान को पिताजी के हवाले कर सब्जी खरीदने बन्नाक चौक आया।  सब्जी खरीदन के बाद दुकान पहुंचा तो पिता जी ने बताय कि किसी ने दस हजार रूपए और पिंक कलर की मोबाइल को पार कर दिया है। उस समय वह काम में व्यस्त थे। इसलिए मामले पर ध्यान नहीं दिया। चोरी की जानकारी उन्हें देरी से हुई। 

                         सिरगिट्टी पुलिस के अनुसार शिकायत के बाद हार्डवेयर दकान में लगे सीसीटीवी को खंगाला गया। फुटेज को कब्जे में लेकर छानबीन के आरोपी में आदतन बदमाश किशोर गरूण ऊर्फ लंकर पिता कैलाश गरूड़ को गिरफ्तार किया गया। आरोपी के पास से मोबाइल और चोरी की रकम को बरामद किया गया। मामला दर्ज कर आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया।  

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...