कोरोना काल के तीख़े अनुभवों के बाद बिलासपुर शहर के लिए मीठा ज़ायक़ा…. ‘रॉयल स्वीट्स’ की नई शाखा में दिल्ली का मशहूर चूर चून नान सोया चाप भी…..

बिलासपुर| कोरोना काल में लॉकडाउन और इससे जुड़ी कई ख़बरें लोगों को काफ़ी तल्ख़ और तीख़े स्वाद का अहसास कराती रहीं हैं। लेकिन अब ज़ायक़ा बदलने का दौर शुरू हो गया है….। और मिठाइयों से बेहतर कोई और चीज़ भला इसकी ज़गह कहां ले सकती है….। बिलासपुर शहर में इसका आगाज़ किया है… रॉयल स्वीट्स ने…..। राजेन्द्रनगर चौक़ पर यह संस्थान पिछले काफ़ी समय से देश के कई हिस्सों में मशहूर तरह – तरह  मिठाइयों का स्वाद शहर के लोगों तक पहुंचा रहा है। अब इसे और भी लोगों तक पहुंचाने के लिए राज़ीव प्लाज़ा में भी एक नई शाखा खोली गई है। जहां बिलासपुर को लोगों को दिल्ली के मशहूर चूर चून नान सोया चाप सहित और भी कई किस्म की मिटाइयों का स्वाद मिल सकेगा ।

राजीव प्लाजा सूर्या होटल के सामने रॉयल स्वीट्स की नई शाखा का  शुभारंभ सूर्या ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर सुनील छाबड़ा की माता  श्रीमती विमला छाबड़ा के द्वारा किया गया। डायरेक्टर यश छाबड़ा और गौरव छाबड़ा ने बताया कि यहां लोगों को शुद्ध देशी घी से निर्मित मिठाई, छोले भटूरे, आलू टिक्की, दिल्ली के मशहूर चूर चून नान सोया चाप सहित कई लाजवाब व्यंजन खाने को मिलेगा। साथ ही देश के विभिन्न वैराटियों की मिठाईयों का स्वाद चखने को मिलेगा। उन्होंने बताया कि शहर के ह्दय स्थल पर होने के कारण रॉयल स्वीट्स की नई शाखा को ग्राहकों का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। पहले दिन ही सुबह से देर रात तक ग्राहकों की भीड़ रही। सभी ने यहां मिलने वाले उत्पादों और व्यजंनों की तारीफ़ की।

ख़ास बात यह है कि बिलासपुर के टेस्ट में बदलाव और मीठापन लाने के मक़सद से शुरू हुए इस संस्थान का उद्घाटन माँ ( श्रीमती विमला छाबड़ा ) के हाथों से हुआ है। जिस तरह कोई भी अपने  के हाथों से बने पक़वान का स्वाद ज़िंदगी भर नहीं भूल पाता…… वैसे ही “ रॉयल स्वीट्स ” की रेसिपी भी लाज़वाब होगी …. ऐसा यश – गौरव छाबड़ा का मानना है…..।वे यह भी कहते हैं कि व्यंजनों का स्वाद सिर्फ़ ज़ुब़ान के दायरे में ही नहीं रहे, बल्कि ख़ाने वाले के दिलों तक उसकी पहचान बन सके, यही कोशिश रहेगी । उद्घाटन के अवसर पर तखतपुर विधायक रश्मि आशीष सिंह, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रोहित झा, राजीव प्लाजा व्यापारी संघ के अध्यक्ष नारायण दहलानी, अशोक अग्रवाल, तेजपाल सलूजा, सतीश लाल, नरेंद्र मोटवानी, पीएन बजाज आदि सहित शहर के गणमान्य लोग भी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *