मेरा बिलासपुर

Bilaspur: हाईकोर्ट के आदेश के बाद इमलीपारा रोड चौड़ीकरण के लिए दुकानों को हटाने प्रक्रिया शुरू

Bilaspur/शहर की बहुप्रतीक्षित योजना इमलीपारा जंक्शन निर्माण का रास्ता अब साफ हो गया है। हाईकोर्ट के आदेश के परिपालन में नगर निगम ने व्यावसायियों के व्यवस्थापन के लिए पुराने बस स्टैंड परिसर में आज लगभग 100 स्थानों का लेआउट तैयार किया।

Join Our WhatsApp Group Join Now

व्यापारियों को अस्थाई जगह देने के लिए उक्त स्थान पर मार्किंग की गई,जहां स्थाई व्यवस्थापन होने तक व्यापारी आबंटित स्थान पर अपनी व्यवस्था कर व्यावसाय कर सकते हैं। इसके बाद निगम द्वारा मीटिंग करने और लाटरी सिस्टम में भाग लेने के लिए दुकानदारों को बुलाया गया था,पर दुकानदारों के नहीं पहुंचने पर निगम का पूरा अमला ही सभी दुकान पहुंच गए।

जिसमें भवन शाखा,बाजार शाखा,जोन क्रमांक 5 और स्मार्ट सिटी की संयुक्त टीम ने प्रभावित होने वाले सभी दुकान पहुंचकर निगम द्वारा किए जा रहे प्रयास के बारे में जानकारी देते हुए सहयोग की अपील की गई। इसके अलावा अस्थाई जगहों के आबंटन के लिए निगम ने लाटरी सिस्टम तैयार किया था

जिसमें भाग लेने कोई भी दुकानदार नहीं पहुंचे। इसके बाद नगर निगम की टीम के द्वारा सभी दुकानों में पहुंचकर दो दिन में अपने स्वयं से अपने सामानों की शिफ्टिंग कर लेने पर चर्चा की करते हुए प्रशासन को सहयोग करने की अपील की गई है।

                   

Shri Mi

पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
Back to top button
close