मेरा बिलासपुर

बलात्कार के बाद आरोपी भाग रहा था महाराष्ट्र…रास्ते में ही पुलिस ने धर दबोचा…पूछताछ में बताया…टिकट हो गयी थी पक्की

बिलासपुर—नाबालिक लड़की से अनाचार करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी को विभिन्न धाराओं के तहत अपराध दर्ज करने के बाद आरोपी को न्यायिक रिमांड पर जेल दाखिल कराया गया है। पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि वह महाराष्ट्र भागने के फिराक में था।

Join Our WhatsApp Group Join Now

 कोटा पुलिस के अनुसार 15 मई 2024 को प्रार्थी ने बताया कि नाबालिक लड़की बिना बताए कहीं चली गयी है। पतासाजी के बाद बाद रिपोर्ट दर्ज कराने आया है। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत को तत्काल दर्ज किया। इसके बाद पुलिस टीम को तत्काल रेल्वे स्टेशन करगीरोड, सल्का, बेलगहना, कलमीटार, घुटकू स्टेशनों  पतासाजी के लिए भेजा गया।  गनियारी, नेवरा, भरारी में भी सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया। आस पास के थानों को भी अवगत कराया गया।

इसी दौरान मुखबीर से अपहृत बालिका का गनियारी में होने की जानकारी मिली। खबर के बाद पुलिस टीम तत्काल मौके पर पहुंची। मौके पर पहुंचने के बाद पुलिस टीम ने आरोपी के कब्जे अपहृत बालिका को बरामद किया गया। कब्जे में लेने के बाद बालिका का बयान दर्ज किया गया। बालिका ने बताया कि धनंजय उर्फ भोला उर्फ अनुराग नेताम राजपुर थाना तखतपुर का रहने वाला है।

आरोपी बहला फुसलाकर भगाया। और जबरदस्ती बलात्कार किया। इसी दौरान पुलिस को जानकारी मिली कि आरोपी धनंजय उर्फ भोला उर्फ अनुराग नेताम जाँजगीर चाँपा की ओर भागा है। कोटा पुलिस टीम ने  घेराबंदी कर आरोपी को बहमनीडीह जाँजगीर चाँपा में स्थानीय पुलिस की मदद से धर दबोचा। आरोपी ने पूछताछ के दौरान जुर्म कबूल किया।

आरोपी ने बताया कि मोबाइल बंद कर पुणे महाराष्ट्र भागने की फ़िराक़ में थाष  चाँपा स्टेशन से टिकट करा लिया है था। आरोपी की धरपकड़ से काफी खुश पुलिस कप्तान रजनेश सिंह ने स्टाफ की कार्रवाई पर प्रसन्नता जाहिर किया है।

                   

Back to top button
close