वायरल आडियो के बाद..पुलिस कप्तान ने किया आरक्षक को सस्पेन्ड..उमेश कश्यप करेंगे जांच.. सकरी में पकड़े गए ट्रक से भरे मवेशी का मामला

बिलासपुर—-पुलिस कप्तान प्रशांत अग्रवाल ने हिर्री थाना के चर्चित आरक्षक को निलंबित कर जांच का आदेश दिया है। एसपी ने जांच की जिम्मेदारी शहर के अतिरिक्त पुलिस कप्तान उमेश कश्यप को दिया है। जांच आदेश में आरक्षक को अवैध गतिविधियों में होने की बात कही गयी है। 
 
                  पुलिस कप्तान प्रशांत अग्रवाल ने हिर्री थाना में पदस्थ आरक्षक 1187 बबलू बंजारे के खिलाफ जांच का आदेश दिया है। आदेश में बताया गया है कि आरक्षक बबलू बंजारे पर अवैध गतिविधयों में संलिप्त होने का आरोप सामने आ रहा है। पुलिस कप्तान ने जांच का जिम्मा अतिरिक्त पुलिस कप्तान उमेश कश्यप को दिया है।
 
                            पुलिस कप्तान ने बताया कि निलंबन और जांच की अवधि में बबलू बंजारे को रक्षित केन्द्र से सम्बद्ध किया जाता है। इस दौरान आरक्षक को निलंबन के नियमानुसार वेतन और भत्ता दिया जाएगा। 
 
           जानकारी के अनुसार एक सप्ताह पहले 24 जून की रात्रि सकरी थाना क्षेत्र स्थित बटालियन के सामने मवेशी से भरे ट्रक को पकड़ा गया। गौसेवा और हिर्री पुलिस के पहुचने से पहले ट्रक ड्रायवर और उनके साथी फरार हो गए। दूसरे दिन एफआईआर में बबलू बंजारे का भी नाम सामने आया। 
          
               इसी दौरान एक आडियो भी वायरल हुआ। लोगों की बातचीत में पाया गया कि बबलू बंजारे रूपये लेकर गौ तस्करी करवाता है। वायरल आडियो को गंभीरता से लेते हुए पुलिस कप्तान ने एडिश्नल एसपी उमेश कश्यप को जांच का आदेश दिया है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *