मेरा बिलासपुर

तखतपुर से गायब ट्रैक्टर मनपहरी में बरामद…20 दिन पहले खाद दुकान के सामने से आरोपी ने किया था पार..ट्रॉली को बेचा

सीसीटीवी खंगालने के बाद चोरी का ट्रैक्टर बरामद..

तखतपुर–( टेकचंद कारड़ा)— करीब बीस दिनों पहले चोरी गए ट्रैक्टर को पुलिस ने पड़ताल कर बरामद किया है। तखतपुर पुलिस के अनुसार लगातार जांच पड़ताल और सीसीटीवी खंगालने के बाद पार्षद का गायब ट्रैक्टर मनपहरी से जब्त हुआ है। पूछताछ के दौरान पुलिस को जानकारी मिली कि आरोपी ने ट्रैक्टर की ट्राली को पंडरिया क्षेत्र में बिक्री किया है। 
 
                तखतपुर पुलिस के अनुसार करीब बीस दिनों पहले रिपोर्ट दर्ज कराया गया कि खतपुर वार्ड नंबर चार मुख्य मार्ग में अंसारी खाद भंडार के बाहर खड़े ट्रैक्टर को किसी ने पार कर दिया है। ट्रैक्टर नगरपालिका सभापति पार्षद मुकीम अंसारी खाद दुकान के बाहर खड़ी थी। रिपोर्ट दर्ज किए जाने के बाद ट्रैक्टर की जानकारी हासिल करने मुखबीरों को दौड़ाया गया। तखतपुर थानेदार एसआर साहू ने बताया कि इस दौरान पुलिस टीम ने लगातार अभियान चलाकर सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला। 
 
           इसी दौरान मुखबीर से जानकारी मिली कि ट्रैक्टर को ट्राली के साथ नगोई निवासी प्रकाश दास मानिकपुरी ने चोरी किया है। आरोपी ने मनपहरी स्थित जूनापारा में ट्रैक्टर छिपाकर रखा है। तत्काल जूनापारा चौकी प्रभारी मनोज शर्मा को अवगत कराया गया। जांच पड़ताल के दौरान पता चला कि एक ट्रैक्टर मनपहरी स्थित एक ग्रामीण के घर में छिपाकर रखा गया है।
चौकी प्रभारी मनोज शर्मा ने तत्काल ट्रैक्टर को जब्त किया। पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि  ट्राली को लोरमी रोड पंडरिया नि निवासी को बेचा है।

सत्या पॉवर प्लान्ट के खिलाफ ग्रामीणों का प्रदर्शन ..उखाड़ फेंका जन-सुनवाई का टैंट..समर्थन में उतरे कुछ ठेके के नेता..सरपंच ने कहा..ग्रामीणों के साथ
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS