मेरा बिलासपुर

21 को जगतगुरू शंकराचार्य की धर्मसभा…अविमुक्तेश्वरानन्द सरस्वती करेंगे संबोधित…भक्तों पर बरसाएंगे आशीर्वाद

शंकराचार्य अविमुक्तेश्वरानन्द शहर में अलग अलग कार्यक्रम में करेंगे शिरकत

बिलासपुर—जगतगुरु शंकराचार्य अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती महाराज की धर्मसभा 21 जनवरी को बिलासपुर में धर्मसभा को संबोधित करेंगे। धर्मसभा का आयोजन टिकरापारा स्थित गुजराती समाज भवन में किया जाएगा। इस दौरान सभी श्रद्धालु जगतगुरू का आशीर्वाद भी प्राप्त करेंगे।
 बद्रीकापीठेश्वर जगतगुरु शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती जी महाराज 21 जनवरी को बिलासपुर प्रवास पर रहेंगे। गुजराती समाज के अध्यक्ष अरविंद भानुशाली ने बताया कि जगतगुरू टिकरापारा स्थित गुजराती समाज भवन में धर्मसभा को संबोधित करेंगे। दोपहर 2 बजे से लेकर 4 बजे तक बिलासपुर के समस्त समाजों के सदस्यों को दर्शनलाभ देंगे। इस दौरान सभी श्रद्धालु प्रवचन का लाभ भी उठाएंगे।
   भानुशाली ने बताया कि जगतगुरू शंकराचार्य 21 जनवरी को विमान से प्रयागराज से सीधे बिलासपुर पहुंचेंगे। इसके बाद टिकरापारा स्थित गुजराती समाज पहुंचकर पत्रकारों से बातचीत करेंगे। गुजराती समाज भवन में कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद सरकंडा निवासी रूपेश दीवान, तोरवा निवासी विजय छुगानी और यदुनंदन नगर स्थित भारती बेन के घर पादुकापूजन के लिए प्रस्थान करेंगे। इसके बाद  चिचिरदा स्थित हरीश शाह के फार्म हाउस में रात्रि विश्राम करेंगे। 22 जनवरी को वे बिलासपुर से चांपा के लिए प्रस्थान करेंगे।

अजीब बात है..जंगल में थाना और बस्ती में शराब दुकान...युवकों ने कहा साहब हमारी बहन बेटियों पर दया करो
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS