TOP NEWS

AIIMS Recruitment: एम्स में निकलीं नौकरियां, यहां जानें रिक्तियों से लेकर पात्रता और आवेदन प्रक्रिया

AIIMS Recruitment: अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान, जोधपुर ने (AIIMS Jodhpur) सीनियर रेजिडेंट पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। जो उम्मीदवार पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे एम्स जोधपुर की आधिकारिक वेबसाइट aiimsjodhpur.edu.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। पदों पर आवेदन करने की अंतिम तिथि 3 फरवरी, 2023 तक है। यह भर्ती अभियान संगठन में 114 पदों को भरेगा। आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार पात्रता, चयन प्रक्रिया और अन्य विवरण के लिए पूरी खबर पढ़ें।

AIIMS Recruitment-जो उम्मीदवार अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान, जोधपुर (AIIMS Jodhpur)  की सीनियर रेजिडेंट पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करना चाहते हैं, उनके पास पोस्ट ग्रेजुएट मेडिकल डिग्री होनी चाहिए। प्रत्येक विषय के लिए शैक्षिक योग्यता से संबंधित विवरण यहां उपलब्ध विस्तृत अधिसूचना पर देखे जा सकते हैं। ऊपरी आयु सीमा 45 वर्ष से कम होनी चाहिए। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार एम्स जोधपुर की आधिकारिक वेबसाइट aiimsjodhpur.edu.in पर जाकर आधिकारिक अधिसूचना चेक कर सकते हैं।

AIIMS Recruitment:अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान, जोधपुर (AIIMS Jodhpur)  की सीनियर रेजिडेंट पदों पर भर्ती के लिए चयन प्रक्रिया में एमसीक्यू आधारित लिखित परीक्षा और साक्षात्कार शामिल है। उम्मीदवारों को साक्षात्कार के लिए 1:6 के अनुपात में बुलाया जाएगा अर्थात एक पद के लिए केवल छह उम्मीदवारों को साक्षात्कार के लिए बुलाया जाएगा।

AIIMS Recruitment- अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान, जोधपुर (AIIMS Jodhpur)  की सीनियर रेजिडेंट पदों पर भर्ती में आवेदन के लिए ओबीसी/ ईडब्ल्यूएस श्रेणी के लिए आवेदन शुल्क 1000 रुपये और प्रोसेसिंग शुल्क लागू है। जबकि अनुसूचित जाति/ अनुसूचित जन जाति वर्ग के लिए आवेदन शुल्क 800 रुपये और लेन-देन शुल्क अलग है। वहीं, विकलांग और दिव्यांग व्यक्तियों को शुल्क के भुगतान से छूट दी गई है।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS