एयरपोर्ट अथारिटी अधिकारियों की सांसद से मुलाकात..हुई उड़ान पर चर्चा..अधिकारियों ने बताया स्टेटस

बिलासपुर—बिलासा दाई केंवट एयरपोर्ट चकरभाठा के निरीक्षण करने पहुंचे एलायन्स एयर और एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया के अधिकारियों के साथ सांसद अरुण साव ने चर्चा की। अधिकारी और सांसद के बीच शासकीय आवास में हुई।  इस दौरान सांसद ने चकरभाठा से नियमित हवाई सेवा शुरू किए जाने को लेकर जरूरी तैयारियों की जानकारी ली। 

                पिछले दिनों छत्तीसगढ़ प्रवास पर पहुंचे केंद्रीय नागर विमानन मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने भारत सरकार की उड़ान योजना के तहत् एयरपोर्ट चकरभाठा से नियमित हवाई सेवा अगले माह से प्रारंभ कराने की एलान किया था। नागरिक उड्डयन मंत्री की घोेषणा के बाद अधिकारी गण एअरपोर्ट की तैयारियों को युद्ध स्तर पर लिया।
 
              इसी क्रम में मंगलवार को एलायन्स एयर और एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया की टीम एयरपोर्ट चकरभाठा का निरीक्षण करने पहुंची। अधिकारियों ने एयरपोर्ट के निरीक्षण के पहले  नेहरू चौक स्थित सांसद निवास पहुंचे। अधिकारियों ने सांसद के साथ सौजन्य मुलाकात किया।
 
            मुलाकात के दौरान एयरपोर्ट चकरभाठा में चल रही तैयारियों के संबंध में विस्तार से चर्चा हुई। इस दौरान एलायन्स एयर के डिप्टी मैनेजर (एयरपोर्ट ऑपरेशन) रवि मल्होत्रा, डिप्टी इंजीनियर (आईटी) सुभाष कुमार, सिक्यूरिटी ऑफिसर राज सिंह,  सीनियर टेक्निकल अस्सिटेंट सनत कुमार दिग्गल, डिप्टी इंजीनियर (ऑपरेशन) राजेश कुट्टन, डिप्टी चीफ एयरक्राफ्ट इंजीनियर एसएन टंडन और एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया की तरफ से एजीएम के अलावा बिलासपुर एयरपोर्ट के नोडल ऑफिसर आशीष दुबे, मैनेजर (एटीसी) अखिलेश जोशी  उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *