Video: प्रेग्‍नेंसी में भी काम करने के सवाल पर Alia Bhatt ने दिया ऐसा जवाब, सुनकर रह जाएंगे आप हैरान

Alia Bhatt On Working During Pregnancy: बदलते वक्‍त के साथ बॉलीवुड में भी बहुत कुछ बदला है. एक समय था कि शादी के नाम से हीरोइनें डरती थीं. लगता था कि जो सालों मेहनत करके स्‍टारडम उन्‍हें मिली है, वो एक शादी के फैसले से पल भर में खत्‍म हो जाएगी और ऐसा होता भी था.  बॉलीवुड की कई टॉप हीरोइनें ये झेल चुकी हैं. मगर अब शादी ही नहीं, बल्कि मां बनने के बाद भी हीरोइनों का फिल्‍मी सफर शानदार तरीके से चल रहा है. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी इसी लिस्‍ट में शामिल होने जा रही हैं. बल्कि वह तो इस मामले में और भी दो कदम आगे ही दिख रही हैं. 

आलिया भट्ट अपनी प्रेग्‍नेंसी टाइम में भी बेहद बिजी हैं. ऐसे समय में जहां सभी आराम करने की सलाह देते हैं, वहां आलिया अपने वर्क कमिटमेंट्स पूरे करने में लगी हुई हैं. एक के बाद एक फिल्‍मों की शूटिंग कर रही हैं. वहीं इन दिनों एक्‍ट्रेस के साथ-साथ प्रोड्यूसर की जिम्‍मेदारी भी अपने कंधे पर ले ली है. बतौर प्रोड्यूसर उनकी पहली फिल्‍म ‘डार्लिंग्‍स’ जल्‍द रिलीज होने वाली है. साथ ही अपने भीतर पनप रहे एक नई जान का भी पूरा ख्‍याल रख रही हैं. इसमें कोई शक नहीं कि उनके पति रणबीर कपूर भी इसमें उनका पूरा साथ निभा रहे हैं. 

आलिया ने कहा- मैं तो 100 साल तक करूंगी काम…

आलिया से इन दिनों अक्‍सर यह सवाल पूछा जा रहा है कि आखिर वह इस नाजुक समय में अपना काम कैसे मैनेज कर रही हैं. इस पर अब आलिया का जवाब सामने आया है. ‘डार्लिंग्‍स’ को लेकर एक प्रमोशन के दौरान उन्‍होंने कहा, ”अगर आप फिट हो, हेल्‍दी हो, फाइन हो तो कोई रेस्‍ट लेने की जरूरत नहीं है. काम करना मुझे सुकून देता है. मेरा पैशेन है. ये मेरे हार्ट, मेरे सोल सब कुछ को जिंदा और ऊर्जावान रखता है. तो मैं तो मतलब 100 साल की उमर तक काम करूंगी.”  गौरतलब है कि आलिया (Alia Bhatt) की ‘डार्लिंग्‍स’ (Darlings) पांच अगस्‍त को ओटीटी पर रिलीज हो रही है. इसका ट्रेलर धमाकेदार रहा था. फैंस को बेसब्री से इसकी रिलीज का इंतजार है. वहीं आलिया ने हाल ही में रणवीर सिंह के साथ ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग कंप्‍लीट की है. पति रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ फिल्‍म ब्रह्मास्त्र’ में भी नजर आने वाली हैं. इतना ही नहीं, आलिया हॉलीवुड में भी कदम रख चुकी हैं. वह फिल्‍म ‘हार्ट ऑफ स्‍टोन’ में दिखेंगी. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *