मेरा बिलासपुर

राम की दुहाई देने वाले..जनता को पिला रहे शराब…कांग्रेेस नेता का आरोप..चहेतों के लिए दूसरी बार निकाला गया अहाता टेन्डर

बिलासपुर—शराब आहाता टेंडर मामले को लेकर पूर्व नगर विधायक ने सरकार पर निशाना साधा है। शैलेष पाण्डेय ने प्रेस नोट जारी कर बताया कि भगवान राम की दुहाई देने वाली भाजपा सरकार अब पूरे प्रदेश को मयखाना बनाने का मानों संकल्प उठाया है। अहाता के बहाने जनता की जेब काटने का सरकार ने नया पैंतरा चला है। मतलब सरकार ने अब जनता को शराब पिलाने के लिए ठीहा तैयार किया है। मतलब साफ है कि शराबबन्दी के नाम पर शोर मचाने वाली भाजपा सरकार अब शराब परोसने की नीति तैयार की है। कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया है कि महत्वपूर्ण  दूकानों को अपने नेताओं को दिलाने के लिए दुबारा टेन्डर कराया गया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

जनता को बनाया जा रहा कंगाल

पूर्व नगर विधायक शैलेष पाण्डेय ने प्रदेश की भाजपा सरकार पर प्रेस नोट जारी कर जमकर निशाना साधा है। उन्होने बतय कि छत्तीसगढ़ की बीजेपी सरकार जनता को लूटने के लिए अब आहाता चलाएगी। शैलेष ने कहा कि भगवान राम के आदर्शों की दुहाई देने वाली बीजेपी सरकार अब अहाता के नाम जनता को कंगाल बनाने की रणनीति पर काम कर रही है। राम का नाम केवल वोट के लिए ही उपयोग करती है। ख़ैर भगवान राम सब देख रहे है।

शैलेष ने सवाल किया कि भाजपा नेताओं को बताना होगा कि शहर की महत्वपूर्ण शराब दूकानो के लिए ही क्यों दुबारा टेन्डर किया गया। जबकि पहली बार में एक साथ सभी दूकानो का टेन्डर हुआ। और सभी दूकानो के लिए बढ़ चढ़कर बोलियां भी लगी। बाद में पता चला कि सात बड़ी दूकानों को छोड़कर सभी ने शर्तों का पालन किया गया।

अपनो को टेन्डर दिलाने की तरीका

 विभाग ने पहले बताया कि महंगी होने के कारण लोगों ने सात दूकानों में अहाता खोलने से इंकार कर दिया। दूसरी बार टेन्डर निकाला गया। मजेदार बात है कि सभी दूकानें पहली बार की अपेक्षा ज्यादा कीमतों में बिकीं। जाहिर सी बात है कि इन दूकानों पर भाजपा नेताओं की नज़र थी। और फिर विभाग के अधिकारियों ने जानकपर  चुनिन्दा टेंडर को फेल  किया। भाजपा सरकार को इस बात का खुलासा करना होगा।

शराब कीमतों में इजाफा

कांग्रेस नेता ने कहा कि सरकार बनते ही राम नाम का दुहाई लेने वाली सरकार ने शराब की कीमतों को दस से पन्द्रह प्रतिशत बढ़ा दिया है। एक तरफ गरीबी का हवाला दिया जा रहा है। दूसरी तरफ अहाता सुविधा के साथ शराब की कीमत बढाकर भाजपा सरकार गरीबों के पेट पर लात मार रही है।

जनता को बनाया जा रहा शराबी

कांग्रेस नेता ने कहा कि भाजपा सरकार जनता को झूठें वादे में फंसाकर साम दाम दण्ड भेद से पैसा कमाना चाहती है। क्योंकि सरकार ने जो बड़े बड़े वादे किए हैं। इसके लिए पैसा नहीं है। इसलिए प्रदेश सरकार..जनता को बैठाकर शराब पिलाने की तैयारी कर रही है। शैलैष ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि शराब की नीति का विरोध करने वाली बीजेपी अब ख़ुद शराब में डूब गई है। पूरे प्रदेश को मयखाना बनाया जा रहा है। जनता को भी समझ आ गया है कि जेब काटकर शराब पिलाने की व्यवस्था की जा रही है। जनता मुंह में राम बगल मे छूरी रखने वालों को कभी माफ नहीं करेगी।

                   

Back to top button
close