VIDEO:अमर अग्रवाल बोले-शहर विधायक को पहले सीवरेज की पूरी जानकारी लेनी चाहिए,छत्तीसगढ़ सरकार हर मोर्चे पर फेल

बिलासपुर।छत्तीसगढ़ के वरिष्ठ भाजपा नेता, पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल ने cgwall..com के खास कार्यक्रम खुली बात में संपादक भास्कर मिश्र के साथ शहर की स्थिति ,सीवरेज, कोरोना काल की व्यवस्था, देश की वित्तीय स्थिति, कृषि बिल और मरवाही चुनाव से जुड़े सवालों पर खुलकर अपनी बात रखी ।उन्होंने दावा किया कि मरवाही चुनाव में इस बार भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार की जीत होगी। प्रदेश सरकार की नाकामियों को मुद्दा बनाकर बीजेपी चुनाव मैदान में उतर रही है। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में स्वास्थ्य व्यवस्था को लेकर छत्तीसगढ़ की सरकार पूरी तरह से नाकाम रही है। पूर्व स्वास्थ्य मंत्री के रूप में अमर अग्रवाल का सुझाव है कि कई विभागों के बीच तालमेल कर टेस्टिंग को बढ़ाया जाना चाहिए।सीजीवाल न्यूज के व्हाट्सएप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक कीजिये व रहे खबरों से अपडेट

कृषि बिल के बारे में उन्होंने कहा कि आज के समय में गांव और किसानों की समृद्धि के लिए यह आवश्यक है। इसका कहीं कोई विरोध नहीं हो रहा है। कांग्रेस के लोग इस पर राजनीति कर रहे हैं। बिलासपुर के सीवरेज प्रोजेक्ट के बारे में उन्होंने कहा कि शहर विधायक को इस बारे में पूरी जानकारी लेना चाहिए। उन्होंने स्वीकार किया कि सीवरेज के निर्माण में देरी हुई है ।आज भी यह बिलासपुर शहर की जरूरत है और सरकार की मंशा होगी तो यह प्रोजेक्ट पूरा होगा ।शहर के विकास से संबंधित एक सवाल के जवाब में उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने 50 साल आगे शहर के जरूरतों को ध्यान में रखकर योजनाएं बनाई।

जिसमें फ्लाईओवर ,सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल, अमृत मिशन, स्पोर्ट्स ट्रेनिंग सेंटर ,ई लाइब्रेरी जैसी योजनाएं हैं ।इनके पूरा होने से लोगों को लंबे समय तक लाभ मिलेगा ।उन्होंने चुटकी ली कि किसी की किस्मत में महल बनाना होता है ।लेकिन कोई महल की सफाई के नाम पर रोना रोता है ।आज की स्थिति ऐसी ही नजर आ रही है।अमर अग्रवाल ने शहर विधायक के बयानों और आरोपों के संबंध में पूछे जाने पर कहा कि वे व्यक्तिगत टीका टिप्पणी नहीं करेंगे और अपरिपक्व व्यक्ति की बातों का जवाब नहीं देंगे।cgwall.com की खुली बात में उन्होंने क्या कहा आप लिंक क्लिक कर वीडियो में सुन सकते हैं।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...