शादी आयोजन को झटका…20 लोग ही करेंगे शिरकत..हॉटल, शादी घर में नहीं होगा आयोजन

बिलासपुर—- जिला प्रशासन ने लाकडाउन  शादी कार्यक्रम को लेकर दिए गए निर्देश में आंशिक संशोधन किया है।नए निर्देश के अनुसार शादी कार्यक्रम में अब 50 की जगह केवल 20 लोग ही शामिल हो सकेंगे। निर्देश के नहीं मानने और शिकायत पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। 
 
           जानकारी देते चलें कि जिला प्रशासन ने रविवार को एक आदेश जारी कर 14 से 21 अप्रैल तक लाकडाउन का निर्देश दिया है।  निर्देश में शादी को लेकर दिए गए निर्देशों में अब जिला प्रशासन ने आंशिक संशोधन कर आदेश जारी किया है।
 
            बताते चलें कि रविवार को जारी लाकडाउन निर्देश में स्पष्ट किया है कि वैवाहिक कार्यक्रम आयोजन को लेकर पहले प्रशासन से अनुमति लिया जाना जरूरी है। अधिकतम 50 लोग वैवाहिक कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। लेकिन अब प्रशासन  ने संशोधन आदेश जारी कर बताया है कि बैवाहिक कार्यक्रम में अनुमति के साथ अधिकतम 20 लोग ही शिरकत कर सकेंगे। 
 
                      मामले में एसडीएम देवेन्द्र पटेल ने बताया कि संशोधित आदेश के साथ ही पहले से 14 से 21 अप्रैल के बीच जारी सभी अनुमतियों को निरस्त कर दिया गया है। अब व्यक्ति केवल अपने घर में ही शादी कार्यक्रम का आयोजन करेगा। कार्यक्रम में अधिकतम 20 लोग ही शिरकत करेंगे। 
   
            एसडीएम ने बताया कि शादी कार्यक्रम का आयोजन अब घर से बाहर यानि शादी घर या होटल में नहीं किया जाएगा। शिकायत पर नियमानुसार निर्देशों और शर्तों का पालन कराया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *