मेरा बिलासपुर

चुनावी सरगर्मी के बीच पुलिस की बैठक..कप्तान ने कहा…वारंटियों की करें तलाश…खोले गुंडा बदमाशों की फाइल

बिलासपुर—-चुनाव नजदीक आने के साथ ही पुलिस प्रशासन भी सक्रिय हो गया है। बिलासागुड़ी में पुलिस कप्तान संतोष कुमार ने अधिकारियों के साथ बैठक कर बदमाशों और अपराधिक तत्वों से रिश्ता रखने वालों के खिलाफ कार्रवाई का आदेश दिया है। साथ ही अपराधिक गतिविधियों पर अंकुश लगाने का निर्देश भी दिया है।
बिलासागुड़ी में आगामी चुनावी गतिविधियों को केन्द्र में रखकर पुलिस कप्तान संतोष कुमार ने पुलिस स्टाफ के साथ बैठक किया। बैठक में जिले के सभी पुलिस राजपत्रित अधिकारी, रक्षित निरीक्षक,थाना प्रभारी, पुलिस अधीक्षक कार्यालय अधिकारी विशेष रूप से शामिल हुए। 
क्राइम मीटिंग के दौरान पुलिस कप्तान ने उपस्थित अधिकारियों को आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर अतिरिक्त सक्रियता बनाकर रखने को कहा। वारंट तामिली और प्रतिबंधात्मक कार्यवाही का सख्त निर्देश दिया। आदतन गुंडा बदमाश, निगरानी बदमाशों पर नजर रखने को कहा। साथ ही गुंडा-निगरानी बदमाश फाइल खोले जाने पर जोर दिया। 
  पुलिस कप्तान ने कहा कि ऑपरेशन मुस्कान के तहत गुम बालक बालिकाओं की अधिक से अधिक बरामदगी पर जोर दिया जाए। चोरी जैसी घटनाओं पर अंकुश लगाने को भी कहा। चिटफंड मामलों के आरोपियों की संपत्ति कुर्की करने के अलाव ा फरार आरोपियों की गिरफ्तारी करने का निर्देश दिया। जुआ सट्टा, अवैध शराब, अवैध नशीले पदार्थों के उपयोग-खरीदी- बिक्री पर पूर्ण रूप से अंकुश लगाने की बात कही।
                   

Join Our WhatsApp Group Join Now
Back to top button
close