मेरा बिलासपुर

जोगी कहां लगाएंगे झाडू…क्यों कहा..सुसाइड पाइंट बना सीएम आवास…किस बात को लेकर जताई चिंता

JOGI...रायपुर—कवर्धा में मुख्यमंत्री आवास के सामने बच्चू लाल साहू के आत्मदाह के प्रयास को मरवाही विधायक अमित जोगी ने चिंता जाहिर की है। जोगी ने कहा कि मुख्यमंत्री के ग्रुह जिले और आवास के सामने अगर एक व्यक्ति आत्मदाह जैसा कदम उठाता है तो चिंता की बात है। अनुमान लगाया जा सकता है कि लोगों में सरकार के प्रति कितना अविश्वास है।
                       अमित जोगी ने कहा कि शासन प्रशासन में भारी भ्रष्टाचार है। भ्रष्टाचार से तंग आकर बच्चू लाल और उसकी पत्नी ने सीएम आवास के सामने आत्मदाह का प्रयास किया है। जोगी ने कहा कि मुख्यमंत्री आवास सुसाइड पॉइंट बन चुका है। दुनिया में इससे ज्यादा शर्मसार कर देने वाला उदाहरण कहीं नहीं मिलेगा। पिछले साल योगेश साहू और इस साल  बच्चू लाल ने मुख्यमंत्री आवास के सामने आत्मदाह का प्रयास किया। इससे जाहिर होता है कि छत्तीसगढ़ में भ्रष्टाचार चरम पर है। आम जनता की कहीं सुनवाई नहीं है। अधिकारी मंत्री सब अपने में मग्न है।

अमित जोगी ने प्रेस नोट जारी कर बताया कि जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के कार्यकर्ता बुधवार को कवर्धा और पांडातरई बंद करेंगे। जोगी ने कहा है कि सरकार बच्चूलाल को वेतन के पैसे तत्काल भुगतान करने के अलावा 50 लाख रूपए मुआवजा दे। घटना के लिए जिम्मेदार अधिकारियों को सजा दे। जोगी ने एलान किया है कि जनता कांग्रेस के नेता बुधवार को जिला कलेक्ट्रेट और नगर पंचायतों के सामने पीड़ित बच्चूलाल का काम यानि झाड़ू लगाने का काम करेंगे। विरोध प्रदर्शन के माध्यम से भ्रष्टाचार और भ्रष्टाचारी सरकार को प्रदेश से स्वीप यानी बाहर करने का सन्देश भी देंगे।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS