मेरा बिलासपुर

कांग्रेसियों को व्यक्ति पूजा में विश्वास…जनता कांग्रेस नेता ने कहा…कटौती के लिए पुनिया जिम्मेदार

cong_jcc_decबिलासपुर—जनता कांग्रेस नेताओं ने एक बार फिर कांग्रेस के बयान पर पलटवार किया है। कांग्रेस प्रवक्ता विक्रांत तिवारी ने प्रेस नोट जारी कर बताया कि मंगलवार को गरीब, किसान और मजदूरों की मांगों को मरवाही विधायक अमित जोगी ने कलेक्टर के सामने रखा।  इस दौरान एक सवाल के जवाब में जोगी ने पत्रकारों को बताया कि कांग्रेस प्रदेश प्रभारी पुनिया ने राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग के अध्यक्ष रहते हुए जाती विशेष के आरक्षण को 16% से कम कर 14% किया। सच्चाई सुनने के बाद कांग्रेस नेताओं को तकलीफ हुई । सच्चाई सामने आने के बाद कांग्रेस के आला नेता से लेकर जिला और शहर के पदाधिकारी जोगी के खिलाफ टिप्पणी कर विरोध प्रदर्शन करने लगे हैं।

                               जोगी कांग्रेस मीडिया अध्यक्ष और जिला प्रवक्ता विक्रान्त तिवारी ने प्रेस नोट जारी कर बताया कि कांग्रेस नेता व्यक्ति पूजा में विश्वास करते हैं। जब एससी एसटी  समाज का आरक्षण कम किया गया । जब दो जातियों को एक मे जोड़ा गया… उस समय कांग्रेसी कहां थे। जबकि मरवाही  विधायक अमित जोगी ने फैसले का विरोध किया था। बावजूद इसके पुनिया की अनुसंशा से समाज विशेष का आरक्षण कम किया गया ।

                            तिवारी ने बताया कि सोचने वाली बात है कि समाज का पक्ष रखने वाले नेता अमित जोगी का विरोध होना चाहिए या समाज का अहित करने वाले पुनिया और उनके समर्थकों का। कांग्रेस की बी टीम पुनिया की तरह एससी , एसटी  आरक्षण में कटौती की पक्षधर हैं। यदि नही तो सिर्फ व्यक्ति विशेष को खुश करने छत्तीसगढ़ियो के विरोध में उतरी कांग्रेस पार्टी रीति नीति से भटक चुकी है…अब जनता ही जवाब देगी। क्योंकि छत्तीसगढ़ की जनता के लिये ही जनता कांग्रेस का गठन किया गया है। यही कारण है कि सर्वसमाज में बढ़ते जनाधार से कांग्रेसी बौखला गए हैं।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS