नाराज आटो संघ ने की नगर विधायक से पूर्वमंत्री की शिकायत,,शैलेष ने कहा,,,मांगनी होगी माफी,,,पैदल पहुंचे कलेक्टर कार्यालय

Editor
3 Min Read
बिलासपुर,,पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल के बयान से नाराज जिला आटो संघ के पदाधिकारियो ने नगर विधायक से मुलाकात कर अपनी नाराजगी को जाहिर किया है। आटो संघ की बातों को गंभीरता से लेते हुए नगर विधायक शैलेष पांडेय सबके साथ से पैदल ही कलेक्टर से मिलने कलेक्टर कार्यालय पहुंचे। इस दौरान सारी बातों को गंभीरता लिया। कलेक्टर ने कलेक्टर आश्वस्त किया कि ऑटो स्टैंड, यूनीफॉर्म, पहचान चिन्ह, भूमि आबंटन सहित अन्य समस्याओं को दूर किया जाएगा।
पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल के बयान से नाराज जिला ऑटो संघ के पदाधिकारियों ने बड़ी संख्या में नगर विधायक शैलेष पांडेय से मुलाकात करने वेयर हाउस रोड स्थित कार्यालय पहुंचे। ऑटो संघ के पदाधिकारियों की समस्या सुनने के बाद विधायक शैलेष पांडेय पैदल ही आटो संघ के पदाधिकारियों के साथ कार्यालय से कलेक्टर से मिलने कलेक्ट्रेट पहुंचे। शैलेश ने कलेक्टर से मुलाकात कर ऑटोचालक संघ की बातों को सामने रखा।
कलेक्टर से मिलने के बाद नगर विधायक शैलेष पांडेय ने कहा कि पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल ने कुछ दिनों पूर्व बयान दिया था कि सिटी बसें चलाई जाएं । क्योंकि ऑटो वाले बहुत पैसा चार्ज कर रहे हैं। जिससे जिला ऑटो संघ के पदाधिकारियों में रोष है। नगर विधायक शैलेष पांडेय ने कहा कि आटो चालक जनता की सेवा कर रहे हैं। ऑटो चालक निर्धारित दर पर ही पैसा लेते हैं।
 कोरोना काल में ऑटो संघ की सेवाओं को भुलाया नही जा सकता है। लेकिन पूर्व मंत्री के बयान से ऑटो चालको को धक्का लगा है। पूर्व मंत्री को आटों संघ से माफी मांगनी चाहिए।
नगर विधायक ने बताया कि कलेक्टर से मुलाकात के दौरान जिला आटो संघ की मांगों के बारे में बताया गया।  इस दौरान आटो स्टैंड, मूलभूत सुविधाएं, भवन निर्माण हेतु भूमि आवंटन, यूनीफॉर्म की समस्या को लेकर कलेक्टर से सार्थक चर्चा हुई। उन्होंने आश्वस्त किया कि मांगों को गंभीरता से लिया जाएगा । रजिस्ट्रेशन के अलावा जिला ऑटो संघ को ऐप भी दिया जाएगा । जिससे आम जनता और ऑटो संघ के लोगों को सहूलियत मिलेगी।
इस दौरान जिला जिला आटो संघ अध्यक्ष अजय पानीकर (नान) उपाध्यक्ष पुरुषोत्तम टंडन, सचिव जराग वेन हॉल ट्रेन, सह सचिव जितेंद्र खांडे, कोषाध्यक्ष राजेंद्र खान, धनराज बघेल फिरोज खान विजय भास्कर देव कुर्रे संतोष जोगी सहित बड़ी संख्या में ऑटो संघ के पदाधिकारी उपस्थित रहे।
close