नाराज ग्राहकों ने जड़ा बैंक में ताला …हंगामा के बाद चाभी थानेदार के हवाले

बिलासपुर—- नाराज ग्राहकों ने शिव टॉकीज चौक स्थित सहारा कार्यालय में ताला ज़ड़ दिया है। इसके बाद ग्राहकों ने चाभी तारबाहर पहुंचकर थानेदार के हवाले कर दिया है। बताया जा रहा है कि ग्राहकों ने ऐसा काफी चक्कर काटने और परेशान होने के बाद किया है।
 
                     सुबह करीब 11 बजे हमेशा की तरह सहारा फायनेंस कम बैंक से रूपए निकालने ग्राहक शिव टाकीज पहुंचे। मौके पर लोगों ने पाया कि बैंक का मैनेजर ऑफिस गायब है। जबकि अन्य कर्मचारी मौके पर मौजूद मिले। ग्राहकों ने जब पैसा निकालने की बात कही तो बैंक कर्मचारियों ने मैनेजर के नहीं होने का हवाला दिया। इतना सुनते ही ग्राहक भड़क गए। 
 
                                ग्राहकों में से एक महिला ने बताया कि उसने बैंक में तीन लाख रूपए जमा है। महिला ने बताया कि उसके बेटे का एक्सीडेन्ट हो गया है। कही से कोई व्यवस्था नहीं होने के कारण पिछले एक सप्ताह से अपने रूपयों के लिए भटक रही है। लेकिन आज कल कह कर टरकाया जा रहा है। नूतन कालोनी की रहने वाली एक अन्य महिला ने जानकारी दी कि उसने भी बैंक में दो लाख रूपए जमा किए हैं। बेटी की शादी है…लेकिन बैंक मैनेजर रूपया नहीं दे रहा है। समझ में नहीं आ रहा है कि वह अपनी बेटी की शादी कैसे करे।
 
           इसी तरह कुछ लोगों ने बताया कि बैंक मैनेजर हमें अपने ही रूपयों के लिए घूमा रहा है। इसके बाद नाराज लोगों ने सहारा बैंक के कर्मचारियों से कार्यालय से बाहर निकलने को कहा। और जब सब लोग बाहर निकल गए तो ग्राहकों ने ताला खरीदकर लगा दिया।
  
          नाराज लोग चाभी लेकर तारबाहर थाना गए। चाभी को थानेदार के हवाले किया। ग्राहकों ने बताया कि जब तक उन्हें रूपया नहीं मिल जाता है। बैंक का ताला नहीं खोला जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *