सुशांत का ये गाना सुन भावुक हुई अंकिता लोखंडे, कहा- ‘आज भी रोंगटे खड़े हो जाते हैं’

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी मौत के बाद जो खालीपन अपने परिवार, दोस्तों और फैंस के दिलों में छोड़ा है, उसे भर पाना बहुत मुश्किल है। गुरुवार को उनको अलविदा कहे सात महीने पूरे हो गए। इस दिन देश ने मकर संक्रांति का त्योहार भी मनाया जिस अवसर पर अंकिता लोखंडे ने एक भावुक कर देने वाला वीडियो शेयर किया है।

इस वीडियो में सफेद टॉप और काले रंग की स्कर्ट पहने अंकिता लोखंडे पतंगबाजी के त्यौहार का आनंद लेती दिखाई दी। कभी वो हवा में पतंग उड़ाती नजर आई तो कभी हाथ में मांझा पकड़े हुए। साथ में वो पतंग के साथ झूमती हुई भी देखी जा सकती हैं। हालांकि, इस वीडियो में खास बात है इसके पीछे चलने वाला संगीत। वीडियो में सुशांत की डेब्यू फिल्म ‘काई पो छे’ का मशहूर गाना ‘मांझा’ सुनाई दे रहा है जिसे सुनकर फैंस की आंखे फिर नम हो गई हैं। 

अंकिता ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- “आज भी जब मैं इस गाने को सुनती हूं तो मेरे रोंगटे खड़े हो जाते हैं। इतनी सारी यादों के साथ क्या फिल्म और क्या यात्रा थी। सभी को मकर संक्रांति की बहुत-बहुत शुभकामनाएं।” बता दें कि अभिषेक कपूर के निर्देशन में बनी इस फिल्म के साथ ही सुशांत ने बॉलीवुड में कदम रखा था। उससे पहले वो अंकिता लोखंडे के साथ मशहूर टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ में काम कर रहे थे। उस समय दोनों रिलेशनशिप में थे इसलिए अंकिता ने टीवी से लेकर फिल्म तक के सुशांत के सफर को व्यक्तिगत तौर पर देखा था।

उसके बाद, सुशांत ने कई अन्य हिट फिल्मों में काम किया और कुछ ही सालों में एक बैंकेबल स्टार बन गए। हालांकि फिल्मों में प्रवेश करने के पांच साल बाद, सुशांत और अंकिता का रिश्ता टूट गया। लेकिन सुशांत की मौत के बाद, अंकिता शुरूआत से ही उन्हें न्याय दिलाने के लिए आवाज़ उठाती रही हैं और अबतक कई आंदोलन का समर्थन कर चुकी हैं। हाल ही में, उन्होंने एक अवार्ड शो में सुशांत को श्रद्धांजलि भी दी थी।वही काम की बात करें तो, अंकिता लोखंडे पिछले साल ‘बागी 3’ में एक कैमियो में नजर आई थी। उसके बाद, उन्होंने अपने अगले प्रोजेक्ट की अभी तक घोषणा नहीं की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *