आजाद मंच का एलान..अब नहीं रूकेगा कदम.. बिलासपुर सर्वसमाज के साथ करेंगे उग्र आंदोलन.. प्रशासन को मांग पत्र के साथ दिया अल्टीमेटम

बिलासपुर—-  विरोध की  नई परम्परा के साथ आज़ाद मंच ने सिटी बस सेवा शुरू किए जाने को लेकर नेहरू चौक पर 24 घन्टे दिन रात्रि धरना प्रदर्शन किया। बिना पलक झपकाए आजाद मंच के नेताओं ने खुले आसामान के नीचे जनहित को लेकर अपनी बातों को पुरजोर तरीके से रखा।
 
            सिटी बस सेवा की मांग को लेकर आज़ाद मंच ने दिन रात्रि 24 घंटे के प्रदर्शन के बाद जिला कार्यालय पहुंचकर मांग पत्र दिया। जानकारी देते चलें कि आजाद मंच समेत जिले के तमाम सामाजिक संगठनों ने विक्रांत तिवारी की अगुवाई में 22 दिसम्बर की दोपहर 12 बजे से 23 दिसम्बर दोपहर 12 बचे के बीच नेहरू  चौक में बिना पलक झपकाए प्रदर्शन किया। बताते चलें कि विक्रांत तिवारी आजाद मंच के कार्यकर्ताओं के निगम प्रशासन को सिटी बस सेवा दुबारा शुरू किए जाने को लेकर ज्ञापन दिया था। साथ ही सेवा शुरू किए जाने को लेकर सात दिनों का अल्टीमेटम भी दिया था। मांग पूरी नहीं होने पर दिन रात्रि का प्रदर्शन किया।
 
            23 दिसम्बर को नेहरू चौक से रैली के साथ आजाद मंच के नेता जिला कार्यालय पहुंचे। सिटी बसों की दुर्दशा के लिए प्रशासन को जिम्मेदार ठहराया। उन्होने जिला प्रशासन को बताया कि साजिश के तहत बिलासपुर की जनता को सिटी बस सेवा को छीना जा रहा है। ज्ञापन पत्र देते हुए विक्रांत ने एलान किया कि यदि जल्द ही सिटी बस सेवा का संचालन नहीं किया गया तो जन जागरण अभियान के साथ उग्र से उग्र आंदोलन किया जाएगा।
   
                आंदोलन में जिले के संगठन प्रमुखों समेत पूर्व विधायक अरुण तिवारी,आम आदमी पार्टी के अलावा  जिले के आम और खास लोग शिरकत करेंगे। विक्रांत ने बताया कि आंदोलन का स्वरूप उग्र होगा। इस दौरान आजाद मंच के प्रमुख ने  बिलासपुर के तथाकथित स्वनाम धन्य जनप्रतिनिधियों को भी आडे हाथ लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *