Arvind Kejriwal का बडा दावा: अगर मोदी सरकार बनी तो दो माह के अंदर योगी सीएम पद से हटेंगे, शाह बनेंगे पीएम

Shri Mi

आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा कि अगर मोदी जी चुनाव जीतते हैं तो दो महीने में ही वो मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को हटा देंगे।

Join Our WhatsApp Group Join Now

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने लिए नहीं, अमित शाह को प्रधानमंत्री बनाने के लिए वोट मांग रहे हैं।

अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) गुरुवार को लखनऊ के सपा कार्यालय में सपा मुखिया अखिलेश यादव के साथ पत्रकारों को संयुक्त रूप से संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि मोदी जब प्रधानमंत्री बने तो रिटायरमेंट की आयु 75 साल रखी गई थी। सुमित्रा महाजन, मुरली मनोहर जोशी, लाल कृष्ण आडवाणी इसके उदाहरण हैं। अगले साल 17 सितंबर को मोदी 75 वर्ष के हो जाएंगे। मोदी ने धीरे-धीरे अमित शाह के रास्ते के कांटो को दूर कर लिया है। वसुंधरा राजे, सुमित्रा महाजन, शिवराज सिंह चौहान, डॉ. रमन सिंह को हटाया। अब केवल योगी ही बाधा हैं। उन्हें हटाया जाएगा। उन्हें मोदी हटाएंगे क्योंकि अपने बनाए नियम को वो नहीं तोड़ते। वरना लोग उन पर सवाल उठाएंगे। ये नियम उन्होंने आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी को हटाने के लिए बनाए थे।

साथ ही केजरीवाल (Arvind Kejriwal)ने कहा कि भाजपा 220 सीटों से ज्यादा नहीं बढ़ेगी। राजस्थान, हरियाणा, झारखंड, दिल्ली, पंजाब और बंगाल में भाजपा की सीटें कम हो रही हैं।

सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा ने 400 पार का नारा इसलिए दिया है कि वो काफी कम सीटें जीत रहे हैं, 140 सीटें ही जीत पाएंगे। इस बार जनता उनको 140 सीटों के लिए तरसा देगी। उत्तर प्रदेश, दिल्ली और पंजाब में भाजपा को करारी हार मिलेगी। रोटी, कपड़ा और मकान के साथ-साथ आरक्षण को बचाना होगा। हारने के बाद ये झूठ का विश्वविधालय खोलेंगे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close