शराब पीने के लिए मांगा पैसा..ना सुनते ही लात घूंसों की बरसात..घटना के बाद फरार आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे

बिलासपुर— तोरवा पुलिस के अनुसार थाना क्षेत्र स्थित रेलवे स्टेशन के पास एक हॉटल के सामने आरोपी ने पीड़ित से शराब पीने के लिए पैसा मांगा। पीड़ित के ना कहते ही आरोपी ने लात घूंसा की बौछार कर दिया। मामला थाना तक पहुंचा। पुलिस ने शिकायत के तत्काल बाद आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी प्रियांशु बक्सेल परआईपीसी की धारा 294 506 323 327 34 का दर्ज किया गया। गिरफ्तारी के बाद जेल दाखिल कराया गया है।
 
                  तोरवा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित अपने मौसी के घर से जन्मदिन की पार्टी मना कर घर लौट रहा था। रेलवे स्टेशन स्थित हॉटल के सामने एक युवक ने पीड़ित को रोकर शराब पीने के लिए पैसा मांगा।
 
                पीड़ित ने जब पैसा देने से इंकार किया तो आरोपी ने लात घूंसा के साथ बेल्ट से जमकर मारा पीटा। मां बहन की गाली देने के साथ जान से मारने की धमकी दिया। किसी तरह पीड़ित आरोपी के चंगुल से बचकर थानापहुंचा। तोरवा पुलिस ने अपराध  कायम कर मामले को विवेचना में लिया।
 
              पुलिस के अनुसार आरोपी घटना के फरार चल रहा था। आईजी और पुलिस कप्तान के निर्देश पर लंबित मामलों में अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे धर पकड़ अभियान में आरोपी प्रियांशु बक्सेल को धर दबोचा गया। गिरफ्तारी के बाद  न्यायिक रिमांड पर जेल दाखिल कराया गया। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *