PM Modi ने दिया यह विजय मन्त्र

दिल्ली।पीएम मोदी ने आज बीजेपी कार्यालय से खास तौर पर पंजाब के कार्यकर्ताओं को संदेश दिया है. उन्होंने कहा कि पंजाब ने हमेशा देश की उन्नति में योगदान दिया है और प्रदेश में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जान की बाजी लगाकर पार्टी के लिए चुनाव प्रचार किया है. उन्होंने यह भी कहा कि भविष्य के लिए उनका योगदान बहुत खास है. 

पंजाब के कार्यकर्ताओं को पीएम की शाबासी
पीएम मोदी ने 4 राज्यों में जीत को याद रखते हुए पंजाब के कार्यकर्ताओं को खास तौर पर धन्यवाद दिया है. उन्होंने कहा, ‘मैं आज पंजाब के भाजपा कार्यकर्ताओं की भी विशेष तौर पर प्रशंसा करूंगा. उन्होंने विपरीत परिस्थितियों में जिस प्रकार पार्टी का झंडा बुलंद किया है, वो आने वाले समय में पंजाब में भाजपा की और देश की मजबूती को एक अहम स्थान के रूप में विकसित करेंगे.

पीएम मोदी ने कहा कि सीमावर्ती राज्य होने के नाते, पंजाब को अलगाववादी राजनीति से सतर्क रखने के कार्य को भाजपा का कार्यकर्ता जान की बाजी लगाकर भी करता रहेगा. आने वाले 5 सालों में भाजपा का हर कार्यकर्ता वहां इस दायित्व को जोर शोर से निभाने वाले है, ये विश्वास मैं आज पंजाब की जनता को देना चाहता हूं.

पंजाब में चली है आम आदमी पार्टी की आंधी 
पंजाब में इस बार के चुनाव बहुत खास रहे हैं. आम आदमी पार्टी की सूनामी में सारे बड़े नाम हवा में उड़ गए. सीएम चरणजीत सिंह चन्नी, पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह, सुखबीर सिंह बादल, नवजोत सिंह सिद्धू जैसे बड़े नाम पंजाब में हार गए हैं. इस जीत को आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के लोगों का इंकलाब बताया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *