AUDIOः भाजपा नेता के दंबग भाई का धमाकेदार आडियो वायरल…टिम्बर दुकान संचालक को दिया धमकी…पहले सुभाष को देखूं…फिर तुझे बताता हूं..

Editor
5 Min Read

बिलासपुर—अपराध दर्ज होने के 24 घंटे  बाद भी भाजपा नेता के दबंग व्यापारी भाई तक पुलिस अभी तक नहीं पहुंची है। इधर आशीष ट्रेडर्स मिल संचालक समेत टिम्बर मर्चेन्ट व्यवसायियों में दबंग के खिलाफ पुलिस एक्शन नहीं होने को लेकर गहरा आक्रोश है। टिम्बर मर्चेन्ट एसोसिएशन की तरफ से  एक आडियो वायरल हुआ है। जिसमें भाजपा नेता का भाई कमल पाण्डेय गुजरात टिम्बर के संचालक को ना केवल गाली गलौच के साथ धमकी दे रहा है। बल्कि कह रहा है कि पहले सुभाष बत्रा को देख लूं…फिर इसके बाद तुम्हारे…..में डंडा डालने आ रहा हूं। जहां हो…वहीं एक घंटा इंतजार करना। धीरज भैया को भी बुला लेना।

Join Our WhatsApp Group Join Now

 जानकारी देते चलें कि 18 मार्च को पाटीदार भवन में टिम्बर मर्चेन्ट एसोसिएशन ने होली मिलन का आयोजन किया। इस दौरान लोगों ने एक दूसरे को जमकर बधाई दी। होली मिलन कार्यक्रम में चकरभाठा स्थित सांई बाबा शॉ मिल के संचालक कमल पाण्डेय भी पहुंचा। इसी दौरान आशीष ट्रेडर्स के संचालक आशीष बत्रा समेत अन्य टिम्बर व्यवसायियों के साथ कमल पाण्डेय का  विवाद हुआ। कमल पाण्डेय ने कहा कि उसके खिलाफ साजिश किया जा रहा है। संगठन से निकालने की कोशिश हो रही है। कमल ने गाली गलौच कर सभी को देख लेने की धमकी दिया। मामले को किसी तरह शांत कराया गया।

दो दिन बाद कमल पाण्डेय अपने चार साथियों के साथ सीधे बोदरी स्थित आशीष ट्रेडर्स पहुंचा। उसने आशीष ट्रेडर्स के दो कर्मचारियों नारायण और अजीत के साथ मारपीट किया।एक कर्मचारी के कान पर गहरी चोट पहुंची। दूसरे के सिर समेत पीठ और पेट में चोट आयी। आशीष ट्रेडर्स के संचालक ने बीच बचाव किया। इसी दौरान कमल पाण्डेय ने आशीष को मां बहन की गालियों के साथ जान से मारने की धमकी दिया। आशीष बत्रा की शिकायत पर चकरभाटा थाना पुलि स ने कमल पाण्डेय के खिलाफ विभिन्न गंभीर धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया गया।अपराध दर्ज होने के 24  घंटे बाद भी आरोपी के खिलाफ किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं होने से व्यापारियों में नारजागी है। चर्चा चल रही है कि पुलिस कहीं ना कहीं दबाव महसूस कर रही है।

आडियो वायरल होने से सनसनी

टिम्बर मर्चेन्ट एसोशिएसन ने गुजरात टिम्बर संचालक और कमल पाण्डेय के बीच बातचीत का एक आडियो वायरल किया है। आडियो में कमल पाण्डेय गुजरात टिम्बर के संचालक संजय पटेल को धमकी देते हुए सुना जा सकता है। कमल पाण्डेय ने बातचीत के दौरान संजय पटेल से पूछा कि तुम कहां हो। यद्यपि आडियो में संजय पटेल बार बार दुहाई दे रहा है कि मैने उसका सहयोग किया है। मेरा सुभाष मिल से कोई लेना देना नहीं है। बावजूद इसके कमल पाण्डेय ने आरोप लगाया कि उसने बैठक में समर्थन नहीं किया। मैं आ रहा हूं..धीरज को भी बुला लेना…। सुभाष के बाद तुम्हारा नम्बर है।..फिर मैं….डंडा करता हूं।

दबंग के खिलाफ पहले भी अपराध दर्ज

टिम्बर मर्चेन्ट के पदाधिकारियों ने बताया कि कमल पाण्डेय के खिलाफ गलत व्यवहार और अपराधिक गतिविधियों  को लेकर फहले भी थाना में शिकायत हुई है। साल 2022 अगस्त में वन विभाग उड़न दस्ता ने सांई बाबा शॉ मिल में छापामार कार्रवाई के दौरान चोरी और अवैध लकड़ी की चिराई करने का दोषी पाया। मौके पर स्टाक को जब्त भी किया था। कार्रवाई के दौरान कमल पाण्डेय ने नेता भाई का खौफ दिखाया। दबाव काम नहीं आने पर अधिकारियों के खिलाफ गाली गलौच और जान से मारने की धमकी दिया था। तात्कालीन समय थाना में अपराध भी दर्ज किया गया था। लेकिन किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं होने पर कमल पाण्डेय के हौसले बुलन्द हो गए। दो दिन पहले संगठन के व्यापारियों को ना केवल जान से मारने की धमकी दिया। बल्कि कर्मचारियों को पीटा। और फोन से गुजरात टिम्बर के संचालक को देख लेने की धमकी दिया है। व्यापारियों ने घटना को लेकर बताया कि हमें पुलिस एक्शन का इंतजार है।

close