स्वागत में उमड़ी भीड़…विधायक ने कहा बेटियों ने चौड़ा किया माथा….आष्ट्रेलिया में करेंगी भारत का नाम रोशन

बिलासपुर—बेटियों ने भाटापारा का मान सम्मान बढ़ाया है। आष्ट्रेलिया में शानदार प्रदर्शन के बाद देश में भी जिले का नाम रोशन करेेंगी। यह बातें इंटरनेशल स्कूल पेसेफिक गेम्स के लिए चुनी गयीं तरेंगा गांव की तीन बेटियों से मिलने के बाद खनिज निगम अध्यक्ष शिवरतन शर्मा ने कही। भाटापारा विधायक ने तीनों बेटियों से घर पहुंचकर मुलाकात की। प्रतियोगिता में बेहतर प्रदर्शन करने के लिए शुभकामनाएं भी दीं।

                          बालिका वर्ग नेटबाल अंडर 19  प्रतियोगिता में भाटापार की तीन बेटियां आष्ट्रलिया में देश की प्रतिनिधित्व करेंगी। तीनों छात्राएं ग्राम तरेंगा की रहने वाली हैं। भारती साहू, गायत्री धीवर और ऋतु कोसले का चयन ऑस्ट्रेलिया के एडिलेड में होने वाली स्कूल  पेसेफिक गेम्स में हुआ है। बुधवार की शाम तीनो छात्राएं भांटापारा से नागपुर के लिए रवाना हुई। इसके बाद दिल्ली पहुंचकर अन्य साथियों और खेल स्टाफ के साथ आष्ट्रलिया रवाना होंगी।

           देश की अण्डर 19 नेटबाल टीम में तीनों छात्राओं के चयन से भाटापारा में खुशी का माहौल है। नागपुर के लिए रवाना होने से पहले तीनों छात्राओं ने नगर का भ्रमण किया। नगर भ्रमण कार्यक्रम में पूर्व जिला पंचायत सदस्य अश्विनी शर्मा,  पूर्व नगरपालिक अध्यक्ष बांधे,  जनपदIMG-20171130-WA0023 उपाध्यक्ष परस देवांगन, खेल कोच अमित तिवारी, शरद पंसारी समेत सैकड़ो की संख्या में लोग शामिल हुए। स्थानीय प्रतिनिधियों के साथ खिलाडीयो ने भी नगर भ्रमण कार्यक्रम में बढ़चढकर हिस्सा लिया। जगह -जगह तीनो होनहार बेटियों का फूल माला से स्वागत किया गया। सभी ने देश का नाम ऊँचा करने की शुभकामनाये दी।

शिवरतन शर्मा ने दिया आशीर्वाद

              इसके पहले तीनों बच्चियों ने स्थानीय विधायक और राज्य खनिज निगम अध्यक्ष शिवरतन शर्मा के निवास पहुंचकर आशीर्वाद लिया। शिवरतन शर्मा ने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है हमारी तीनों बेटियां आष्ट्रेलिया में प्रदेश और देश का नाम रोशन करेंगी। जिला शिक्षा अधिकारी जी.आर.चंद्राकर, सहायक संचालक राकेश शर्मा, बीईओ धृतलहरे ने भी मोबाइल से तीनों छात्राओं को शुभकामनाएं दी। शिवनाथ एक्सप्रेस से रवाना होने के पहले तीनो बच्चियों को विकास खण्ड शिक्षा अधिकारी, खेल अधिकारीगण ,खेल प्रशिक्षक और खिलाड़ियों ने तीनों छात्राओं का गुलदस्ता भेंटकर अच्छे प्रदर्शन के लिए मनोबल बढ़ाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *