Bageshwar Dham-फिर विवादों में घिरे धीरेंद्र शास्त्री ! उदयपुर में केस हुआ दर्ज, जानें क्या है मामला

Shri Mi
2 Min Read

Bageshwar Dham: बागेश्वर धाम के पीठाधीश पंडित धीरेंद्र शास्त्री एक बार फिर विवादों से घिर गए हैं। Udaipur में उनके खिलाफ पुलिस ने भड़काऊ भाषण देने के मामले में एफआईआर दर्ज किया है। बता दें कि उदयपुर के गांधी ग्राउंड में नव संवत्सर पर हुई धर्म सभा में उन्होंने कुंभलगढ़ में भगवा लहराने की बात कही थी। पुलिस ने इस बयान को कानून विरुद्ध मानते हुए मामला दर्ज कराया है।धर्मसभा को संबोधित करते हुए धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि उत्तम स्वामीजी ने कहा हिन्दू राष्ट्र बनाने के लिए चीन चलेंगे, चीन तो चलेंगे ही, लेकिन पहले कृष्ण धाम चलेंगे। धीरेंद्र शास्त्री(Bageshwar Dham) देश को हिन्दू राष्ट्र बनाने के लिए सभी को आगे आने की बात कही।पिछले साल उदयपुर में हुए कन्हैयालाल हत्याकांड को लेकर भी उन्होंने कहा, ‘कोई मिटा देंगे तो डर जाएंगे, एक कन्हैया तो धोखे से चला गया, हर घर में कन्हैया होगा।’

Join Our WhatsApp Group Join Now

आपको बता दें कि गुरुवार को उदयपुर के गांधी ग्राउंड में आयोजित धर्म सभा में धीरेंद्र कुमार शास्त्री और कथावाचक देवकीनंदन ठाकुर ने संबोधित किया था। इस धर्मसभा में बागेश्वर धाम(Bageshwar Dham) के पीठाधीश पंडित धीरेन्द्र शास्त्री (Bageshwar Dham)ने लोगों से आह्वान किया कि हिन्दुओं को एक होना होगा।

आपको बता दें कि बागेश्वर धाम(Bageshwar Dham) के पीठाधीश धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का विवादों का पुराना नाता है। उनपर चमत्कारों को बढ़ावा देने का आरोप लग चुका है। नागपुर के श्‍याम मानव ने धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को खुली चुनौती देते हुए कहा, नागपुर में आकर उनके लोगों के सामने ‘चमत्‍कार’ दिखाएं। नहीं तो अंधविश्‍वास फैलाना बंद करें।

CG Corona:13 नए कोरोना स्ंक्रमितो की पुष्टि,सर्वाधिक इस जिले से

इतना ही नहीं धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री(Bageshwar Dham) के भाई शालिग्राम गर्ग के खिलाफ भी एक दलित परिवार से मारपीट की थी और बंदूक लहराते हुए उन्हें धमकाया के आरोप में एफआईआर दर्ज की गई है।

Gold Price Update: सोना 400 तो चांदी 10800 रुपये सस्ती

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close