इंडिया वाल

Bathukamma Song: सलमान खान ने ‘किसी का भाई किसी की जान’ का नया सॉन्ग रिलीज,VIDEO Song

Bathukamma Song: सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का नया सॉन्ग रिलीज हो गया है. 'बटुकम्मा' टाइटल वाला यह सॉन्ग एक त्योहार से जुड़ा हुआ है.

Bathukamma Song-सलमान खान(Salman Khan) ने अपनी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का लेटेस्ट गाना ‘बटुकम्मा’ रिलीज किया है. बता दें कि ‘बटुकम्मा’ एनुअल फ्लावर फेस्टिवल है जो तेलंगाना में महिलाओं द्वारा नौ दिन तक सेलिब्रेट किया जाता है और सलमान की फिल्म का ये नया गाना इसी फेस्टिवल के नाम पर है. इस गाने में सलमान खान(Salman Khan) को पारंपरिक तेलुग पोशाक में दिखाया गया हैं, जो क्षेत्रीय संस्कृति के प्रति उनके प्यार को दिखाता है. यह गाना सांस्कृतिक समृद्धि का प्रतीक है और इसमें ट्रेडिशनल और मॉर्डन म्यूजिक दोनों है, जिसमें पूजा हेगड़े को खूबसूरती के साथ डांस करते हुए दर्शाया गया हैं. इसका वाइब्रेंट और कलरफुल सेटअप, ट्रेडिशनल तेलुगू आउटफिट्स और 200 बैकग्राउंड डांसर गाने में एक अनूठा जादू डालते हैं, जिससे ये एक विजुअल ट्रीट से कम नही है.

Join Our WhatsApp Group Join Now

इस गाने को ‘बटुकम्मा’ फेस्टिवल के दौरान शूट किया गया था, जिसने इसे एकदम रियल फील दिया है और खूबसूरत तेलुगु संस्कृति के लिए यह एक परफेक्ट ट्रिब्यूट भी है जिसका दुनिया भर के दर्शक एंजॉय करेंगे.सलमान खान(Salman Khan) की फिल्में और उनके गाने हमेशा जनता के बीच हिट रहे हैं, जिसने न केवल उनके फैन्स का बल्कि पूरे परिवार का भी मनोरंजन करते है. ‘बटुकम्मा’ गाना भी इससे अलग नहीं है. ऐसे में ‘बठुकम्मा’ के लॉन्च के साथ, सलमान खान और ‘किसी का भाई किसी की जान’ की टीम ने तेलुगु संस्कृति के प्रति उत्साही लोगों को खूबसूरत तोहफा दिया है.

‘बटुकम्मा’ का संगीत रवि बसरूर ने दिया है और इसने देश के दक्षिणी भाग की मधुर और सुखदायक धुनों के मिश्रण का एक शानदार प्रदर्शन किया है जो श्रोताओं को एक वास्तविक म्यूजिकल सफर पर ले जाता है. संतोष वेंकी, ऐरा उडुपी, हरिनी इवातुरी, सुचेता बसरूर, विजयलक्ष्मी मेट्टिनाहोल ने गाने को अपनी आवाज दी है. गाने के बोल शब्बीर अहमद, रवि बसरूर, किन्नल राज और हरिनी इवातुरी ने लिखे हैं.

प्रोडक्शन से जुड़े सूत्रों का कहना है कि “वेंकटेश ने त्योहार के बारे में सुझाव दिया था और फिर सलमान खान को यह विचार पसंद आया कि कैसे फेस्टिवल के नाम एक भी गाना डेडिकेटेड नहीं है और म्यूजिक डायरेक्टर से कहा कि फेस्टिवल और तेलंगाना की महिलाओं के नाम एक गाना करना है और यह उनकी फिल्म के जरिए राज्य को उनका तोहफा होगा.’

सलमा खान द्वारा निर्मित, सलमान खान फिल्म्स प्रोडक्शन किसी का भाई किसी की जान फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित हैं. फिल्म में सलमान खान, वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर हैं. ये फिल्म ईद 2023 पर रिलीज होने वाली है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)


Shri Mi

पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
Back to top button
close