SBR कालेज मैदान की जंग..आंदोलन को युवा मोर्चा का समर्थन..यूथ नेता महर्षि ने कहा..जमीन दलालों का खोलेंगे पोल..अब होगा उग्र आंदोलन

बिलासपुर—-जमीनचोरों से एसबीआर कॉलेज मैदान बचाने को लेकर पिछले आठ दिनों  से भाजपा यूथ नेता लगातार धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। आंदोलन के आठवें दिन भाजपा युवा मोर्चा उत्तर मंडल सरकंडा के नेताओं ने धरना स्थल पहुंचकर आंदोलन कर रहे साथियों को समर्थन दिया। युवा नेता महर्षि वाजपेयी ने कहा कि हम जमीन दलालों के मंसूबों को कामयाब नहीं होने देंगे। ट्रस्ट और कालेज की जमीन बचाने को लेकर यदि जरूरत पड़ी तो उग्र आंदोलन भी करेंगे।
 
         उत्तर मंडल युवा मोर्चा अध्यक्ष महर्षि बाजपेयी अपने साथियों के साथ एसबीआर कालेज पहुंचकर धरना प्रदर्शन कर रहे लोगों का समर्थन किया। महर्षि वाजपेयी ने बताया कि एसबीआर प्रदेश का सबसे बड़ा और पुराना कालेज है। कालेज के सामने स्थित जमीन को जमीन दलालों की ललचायी नजर है। यह जानते हुए भी कि जमीन ट्र्स्ट की है। और कालेज को दान दिया गया है। बावजूद इसके जमीन दलाल अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। किसी भी सूरत में कालेज की जमीन को जमीन दलालों से बचाया जाएगा।
 
              महर्षि ने कहा कि जिले का युवा  एसबीआर कालेज मैदान को बचाने के लिए  भूमाफ़ियाओं के ख़िलाफ़ बड़ी लड़ाई लड़ने के लिए मैदान में उतर चुका है । अभी तो सामान्य रूप से धरना देकर कुंभकर्ण नींद में सोई प्रदेश सरकार और ज़िला प्रशासन को जगाया जगाने का प्रयास किया जा रहा था। लेकिन महसूस किया जा रहा है कि आंदोलन को उग्र और तेज करने की जरूरत है।
 
       यदि प्रशासन ने जमीन को बचाने को लेकर उचित कदम नहीं उठाता है और  एसबीआर  कॉलेज मैदान को बेचा जाता है तो बिलासपुर के सारे युवा दलगत भावना से ऊपर उठकर र शाशन – प्रशासन के ख़िलाफ़ उग्र आंदोलन करेंगे। इतना ही नहीं..बल्कि कालेज के पुलाने छात्र नेताओं को भी आंदोलन से जोड़ेंगे।
 
           आठवे दिन धरना प्रदर्शन मुख्य रूप से पूर्व पार्षद और छात्रसंघ अध्यक्ष शैलेंद्र यादव , पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष राजा दुबे , उत्तर मंडल महामंत्री विश्वजीत ताम्रकार, उपाध्यक्ष दीपक यादव , कोषाध्यक्ष अभिषेक तिवारी , मीडिया प्रभारी संस्कार सोनी , सोशल मीडिया प्रभारी अशोक राजपूत , शासकीय स्वाध्याय प्रभारी शौर्य सराफ , सिद्धार्थ श्रीवास समेत बड़ी संख्या में युवा मोर्चा उत्तर मंडल और कॉलेज के छात्र-छात्रायें उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *