रायगढ़ जिले के विधानसभा खरसिया, धरमजयगढ़ व लैलूंगा आयेंगे सीएम बघेल

रायगढ़ / मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भेंट-मुलाकात कार्यक्रम के द्वितीय चरण में रायगढ़ जिले के विधानसभा खरसिया, धरमजयगढ़ एवं लैलूंगा आयेंगे। मुख्यमंत्री श्री बघेल के इन विधानसभाओं में प्रस्तावित आगमन को लेकर तैयारियों का जायजा लेने आज कलेक्टर रानू साहू एवं पुलिस अधीक्षक अभिषेक मीणा खरसिया एवं धरमजयगढ़ निरीक्षण में पहुंचे। सीईओ जिला पंचायत अबिनाश मिश्रा, डीएफओ धरमजयगढ़ श्री अभिषेक जोगावत भी इस दौरान उपस्थित रहे। यहां कलेक्टर साहू ने प्रस्तावित कार्यक्रमों के अनुसार अधिकारियों से तैयारियों का जायजा लिया तथा महत्वपूर्ण दिशा-निर्देश भी दिए।

कलेक्टर साहू निरीक्षण के दौरान आज दोपहर सर्वप्रथम नंदेली हेलीपैड पहुंची एवं चपले सभा स्थल का भी मुआयना किया। उन्होंने हेलीपेड एवं भेंट-मुलाकात सभा स्थल, मंच की तैयारियों के संबंध में निर्देश संबंधित विभाग के अधिकारियों को दिए। उन्होंने कार्यक्रम के रूट-चार्ट के अनुसार सभी आवश्यक व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। इसी के साथ ही कलेक्टर जिला स्तरीय अधिकारियों की टीम के साथ छाल एवं धरमजयगढ़ पहुंची और वहां भी उन्होंने मुख्यमंत्री श्री बघेल के हेलीपैड में आगमन के लिए चिन्हांकित जगह एवं भेंट-मुलाकात स्थल का निरीक्षण किया।

साथ ही वहां उन्होंने प्रस्तावित मूर्ति अनावरण स्थल को भी देखा। उन्होंने कार्यक्रम से जुड़े अन्य बिन्दुओं के आधार पर तैयारियां करने के निर्देश दिए। कार्यक्रम के दौरान ट्रेफिक तथा सुरक्षा व्यवस्था को लेकर भी आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.