सोशल मीडिया पर छाया ‘माणिके मंगे हिते’ का भोजपुरी वर्जन, वीडियो हुआ वायरल

आज के दौर में कोई भी चीज कब किसी को पसंद आ जाए कोई नहीं जान सकता है। खास कर म्यूजिक की बात करें, तो यह किसी भी भाषा में लोग इसे पसंद आने पर भरपूर प्यार देते हैं। बता दें अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और बांग्ला के नक्शेकदम पर चलते हुए, भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री ने फेमस गाने “माणिक मगे हिते” (इन माई हार्ट)(  ‘Manike Mage Hithe’ (‘In My Heart’) ने अपना भोजपुरी वर्जन में सोशल मीडिया पर धमाल मचाया है।

19 सितंबर को, गाने का एक भोजपुरी संस्करण यूट्यूब पर पोस्ट किया गया था और अब ये वायरल हो गया है। ‘माणिके मंगे हिते’ (Manike Mage Hithe) के अमेजिंग म्यूजिक ने फैंस के साथ-साथ कई  मशहूर हस्तियों  को आकर्षित किया है। एक मधुर राग और एक जीवंत लोक ताल के साथ, इस गाने में सतीशन रत्नायक का रैप भी है।

इस गाने को अपनी शुरूआती रिलीज के बाद से YouTube पर 116 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। कई प्रसिद्ध गायकों ने इसे अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, मलयालम, बांग्ला और अन्य भाषाओं में एडिट किया गया  है। सोशल मीडिया पर अब लिट्टी चोखा तोरा खिलाड़ी गाने का भोजपुरी वर्जन काफी पॉपुलर हो रहा है। रंजन ने गीत की रचना की, जिप्सी सोल और ऋषि अभिषेक ने गीत लिखे, और जिप्सी सोल ने ट्रैक में रैप किया।

हाल ही में अमिताभ बच्चन ने शेयर किया वीडियो

हाल ही में बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट पर कालिया के फेमस गाना “जहां तेरी ये नजर है” पर थिरकते हुए उनका एक वीडियो शेयर किया। हालांकि, मूल ट्रैक को वायरल श्रीलंकाई गीत मानिक मगे हिते से बदल दिया गया था। बच्चन ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “टी 3998 -.. क्या हो गया , लेकिन वास्तव में उस अविश्वसनीय श्रीलंकाई गीत ‘मानिके मगे हिते’ के लिए एक श्रोत .. यहां मेरे कालिया गीत को प्रतिभाशाली नव्या नवेली द्वारा एडिट किया गया है। .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *