मेरा बिलासपुर

रतनपुर बेलगहना सड़क हादसा…हाइवा की ठोकर से छोटा हाथी सवार 25 श्रद्धालु घायल…सभी बिल्हा के निवासी

बिलासपुर—रतनपुर बेलगहना मार्ग पर हाइवा की ठोकर से छोटा हाथी वाहन पलट गया। 30 श्रद्धालुओं से भरी मिनी ट्रक में 25 लोगों को चोट पहुंची है। सभी श्रद्धालु छोटा हाथी पर सवार हो कर मरही माता का दर्शन करने जा रहे थे। रानी बछाली मोड़ के पास तेज रफ्तार हाइवा ने श्रद्धालुओं से भरे वाहन को ठोकर मार दिया। वाहन में सवार 9 महिलाएं तीन बच्चों को गंभीर चोट पहुंची है। घायलों को बिलासपुर रिफर किया गया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

जिले के रतनपुर थाना क्षेत्र में श्रद्धालुओं से भरे छोटा हाथी वाहन को तेज रफ्तार हाइवा ने ठोकर मार दिया है। छोटा हाथी पर सवार तीस लोग मरहीमाता का दर्शन करने जा रहे थे। रतनपुर – बेलगहना के बीच रानी बछाली मोड़ के पास तेज रफ्तार हाइवा क्रमांक CG15 DY 8312 ने छोटा हाथी को अपने चपेट में ले लिया।

हाइवा की ठोकर से छोटा हाथी वाहन मौके पर पलट गई। वाहन सवार 9 महिलाये, 3 बच्चे समेंत 25 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची। सभी घायलों को आनन फानन में रतनपुर स्थित सामुदायिक स्वास्थ केंद्र भेजा गया। गंभीर रूप से घायल 20 लोगो को प्राथमिक उपचार के बाद बिलासपुर स्थित सिम्स के लिए रिफर किया।

जानकारी के अनुसार सभी घायल बिल्हा थाना क्षेत्र के ग्राम कया के निवासी है।बहरहाल बिलासपुर स्थित सिम्स में सभी घायलों का उपचार किया जा रहा है।  घायलों का नाम दीपिका 9 साल,मोहित  24 साल,शिवानी 23 साल,रोहित 35 साल,आदित्य 15 साल,देवेंद्र 15 साल,सतरूपा 45 साल, नेहा 45 साल है।

 कवर्धा के बाद रतनपुर

जानकारी देते चलें कि कुछ दिनों पहले ही कवर्धा में पिकअप वाहन के खाई में गिरने से 19 लोगों की मौत की मौके पर ही मौत गयी।  दर्दनाक हादसा के बाद प्रदेश में ऐसे माल वाहक वाहनों पर कार्रवाई की जा रही है। जिसका उपयोग यात्री परिवहन में किया जा रहा है। बावजूद इसके लोग अब भी बाज नहीं आ रहे हैं। जान जोखिम में रखकर यात्रा कर रहे हैं।

                   

Back to top button
close