कबाड़ियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई..छोटा हाथी लाखों का सामान बरामद..दो आरोपी गिरफ्तार

बिलासपुर—-बिल्हा पुलिस ने कबाडियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। कार्रवाई के बीच दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने कबा़डियों के पास से एक टाटा 407 वाहन समेत 18 नग लोहे का बीड, पानी का पाईप, 4 नग लोहे की जाली, 15 नग लोहे के एंगल लगभग 4 टन सामान बरामद किया है। बरामाद सामान की क़ीमत करीब एक लाख रूपयों के आस पास है।
 
          गिरफ्तार आरोपियों का नाम राजेश श्रीवास निवासी अशोक नगर सरकंडा और दीपक कुमार साहू निवासी शिव चौक कतियापारा है।
 
 
बिल्हा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मुखबीर की सूचना पर कबाड़ का अवैध परिवहन करते सफेद रंग के टाटा 407 को मंगल सपंज आयरन के सामने पकड़ा गया। आरोपियों ने पतासाजी के दौरान राजेश श्रीवास निवासी अशोक नगर सरकंडा और दीपक कुमार साहू निवासी शिव चौक कतियापारा बताया।
 
      आरोपियों को हिरासत में लेकर पुछताछ की गयी। संतोष जनक जवाब नही देने पर आरोपियों से  18 नग बीड पानी पाइप लोहे का, 4 नग जाली लोहे का, 15 नग लोहे के एंगल, वनज करीबन 4 टन कबाड़ जब्त किया गया। जब्त कबाड़ की कीमत एक लाख रूपयों के आस पास है। आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 41(1-4)  और 379 का अपराध दर्ज किया गया। आरोपियों को न्यायिक रिमांड पर जेल दाखिल कराया गया है।
 
बिलासपुर— रतनपुर पुलिस ने मुखबीर की सूचना पर घेराबन्दी कर बेलतरा स्थित अंधियारखोर मोड़ के पास गांजा तस्करी करते युवक को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी ने अपना  नाम नन्दकुमार डिक्सेना निवासी मुनगाडीह बताया।
 
          पुलिस को मुखबीर से जानकारी मिली कि एक युवक मोटरसायकल से गांजा परिवहन कर रतनपुर की तरफ आ रहा है। सूचना के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर बेलतरा गांव के अधिंयारीपारा मोड के पास घेराबन्दी कर युवक को हिरासत् में लिया गया। आरोपी ने अपना नाम नंदकिशोर डिक्सेना निवासी मुनगाडीह थाना पाली कोरबा  बताया।
 
               तलाशी के दौरान दो किलो गांजा बरामद किया गया। संतोषप्रद जानकारी नहीं दिए जाने पर गांजा समेत मोटर सायकल को जब्त किया गया। आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस का अपराध दर्ज किया गया। न्यायालय के हवाले कर नन्दकुमार को जेल भेजा गया है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *