CG-रामपुर पुलिस की बड़ी कार्रवाई,एक महीने में 370 किलो से अधिक गांजा जब्त,SI मयंक मिश्रा टीम को मिली कामयाबी

Shri Mi
2 Min Read

कोरबा। जिले में सभी किस्म के अवैध कारोबार पर प्रभावी नियंत्रण के लिए पुलिस अधीक्षक भोजराम पटेल ने सभी थाना व चौकी प्रभारियों को निर्देशित किया है। इसी कड़ी में 17 जुलाई को रामपुर पुलिस को मुखबिर के माध्यम से सूचना मिली कि एक स्कार्पियो वाहन में गांजे का परिवहन जांजगीर जिला से रिसदी चौकी होते हुए पेंड्रा की ओर किया जा रहा है।मुखबिर की सूचना पर वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराने पर कोरबा एसपी भोज राम पटेल, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कीर्तन राठौर ,नगर पुलिस अधीक्षक कोरबा योगेश साहू ने तत्काल घेराबंदी कर त्वरित कार्रवाई के निर्देश दिए। थाना प्रभारी कोतवाली विवेक शर्मा के मार्गदर्शन में चौकी प्रभारी रामपुर उप निरीक्षक मयंक मिश्रा की अगुवाई में टीम गठित कर रिसदी चौकी के पास घेराबंदी करने पर स्कॉर्पियो पहुंची।

जिसकी सघनता से जांच करने पर गाड़ी में कुल 101.38 किलोग्राम मादक पदार्थ गांजा जिसकी कीमत 1013800 रु तथा स्कॉर्पियो कीमत 700000 और एक नग सैमसंग कंपनी का मोबाइल, आरोपी कन्हैया लाल यादव पिता संतराम यादव उम्र 43 साल साकिन दिहारीन दाई मंदिर के पास ग्राम गोढ़ी चौकी रामपुर थाना कोतवाली कोरबा के कब्जे से बरामद किया गया और आरोपी के खिलाफ अपराध क्रमांक 659/ 2021 धारा 20(B) एनडीपीएस एक्ट के तहत पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है। उक्त आरोपी को शुरूआती पूछताछ करने पर लगभग 2 साल पहले रायगढ़ जिला के सरिया थाना से एनडीपीएस प्रकरण में जेल जाना स्वीकार किया.उक्त कार्रवाई में वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में उपनिरीक्षक मयंक मिश्रा चौकी प्रभारी रामपुर, सहायक उपनिरीक्षक दुर्गेश राठोर, प्रधान आरक्षक 144 रंजन देवांगन, आरक्षक गुनाराम सिन्हा, आरक्षक सुशील यादव और आरक्षक सुशांत सिंह की महत्वपूर्ण भूमिका रही.

यह भी पढ़े
यह भी पढ़े
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

close