घातक हथियार रखने वालों पर बड़ी कार्रवाई..4 पिस्टल.. 3 देशी कट्टा समेत 8 जिन्दा कारतूस बरामद..चार अरेस्ट

बिलासपुर—पुलिस ने अभियान चलाकर घातक हथियार रखने वालों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। पुलिस ने चार आरोपियों को घातक हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से 2 नग 7.65 एमएम पिस्टल और  6 जिंदा राउण्ड के अलावा 315 बोर के 2 देशी कट्टा के साथ 2 जिंदा राउण्ड बरामद किया है। पुलिस ने एक नग 12 बोर का देशी कट्टा और 2 नग एयर पिस्टल भी जब्त किया है।
 
 पकड़े गए आरोपी गण का नाम पता :
 
1) राहुल तिवारी निवासी लालखदान थाना तोरवा, 1 देशी पिस्टल 7.65 एमएम की 03 जिंदा राउण्ड,पिस्टल की खाली मैगजीन।
2)अंकित वर्मा उर्फ चिराई निवासी विष्णु चौक तिफरा सिरगिट्टी,1 नग 7.65 एमएम पिस्टल,3 नग जिंदा राउण्ड,1 एयर पिस्टल
3) जय सिंह चौहान निवासी लालखदान,1 नग 315 बोर देशी पिस्टल,1 राउंड, 1 नग देशी पिस्टल 12 बोर 1 नग एयर पिस्टल
4) उमेश श्रीवास उर्फ भोलू निवासी चौहान मोहल्ला लालखदान,हथियार एक नग 315 बोर देशी कट्टा और 1 जिंदा कारतूस
 
कहां और क्या क्या मिला
 
                    पुलिस कप्तान पारूल माथुर ने खुलासा कि पिछले दिनों थाना पचपेढी स्थित ग्राम मानिकचौरी में गोलीकांड की घटना घातक हथियार रखने वालों के खिलाफ अभियान चलाया गया। मुखबीर से जानकारी मिली कि लालखदान क्षेत्र का जयसिंह चौहानके पास अवैध हथियार है। लोगो को जान से मारने की धमकी देता है। आदतन नशेड़ी होने के कारण किसी भी दिन हादसा को अंजाम दे सकता है। तत्काल एसीसीयू प्रभारी को निर्देशित कर जयसिंग चौहान को पकड़ा गया। 
 
                    पूछताछ के दौरान आरोपी से 1 नग 315 बोर का देशी पिस्टल और 1 राउंड के अलावा 1 नग देशी पिस्टल 12 बोर समेत 1 नग एयर गन पिस्टल बरामद किया गया । आरोपी ने बताया कि उमेश श्रीवास उर्फ भोलू निवासी लालखदान और राहुल तिवारी के पास भी अवैध हथियार है।
 
              जानकारी के बाद तत्काल अलग अलग टीम बनाकर जयसिंग की निशानदेही पर दो संदेहियों को पकड़ा गया। अलग अलग पुछताछ में उमेश श्रीवास उर्फ भोलू के पास से 1 नग 315 बोर देशी कट्टा, 1 जिंदा राउण्ड और राहुल तिवारी के पास से 1 देशी पिस्टल 7.65 एमएम की 3 जिंदा राउण्ड के अलावा पिस्टल की 01 खाली मैगजीन जब्त किया गया है। 
 
                कड़ाई से पूछताछ में आरोपी राहुल तिवारी ने बताया कि विष्णु चौक तिफरा निवासी अंकित वर्मा उर्फ चिराई के पास पिस्टल और राउण्ड है। अंकित को घेराबंदी कर पकड़ा गया। कड़ाई से पूछताछ करने पर आरोपी के घर से 1 नग 7.65 एमएम की पिस्टल और 3 नग जिंदा राउण्ड, 1 नग एयर पिस्टल बरामद किया गया।
 
                   पारूल माथुर ने बताया कि मानिकचौरी गोली काड के बाद से अभियान के दौरान एसीसीयू टीम को देशी पिस्टल राउण्ड और अवैद्ध हथियार को बरामद करने में महत्वपूर्ण सफलता मिली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *