बड़ी खबरःचोरी की मोटरसायकल से रेकी..दूसरे राज्यों में खपाते थे सामान..अलग अलग थानों में दर्ज लूटपाट के सभी आरोपी सामान समेत गिरफ्तार

बिलासपुर– पुलिस की संयुक्त टीम ने आम जन से लूटपाट मामले में अलग अलग कार्रवाई में आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से पुलिस ने लूट का सामान भी बरामद किया है। आरोपियों के पास सोना चांदी मोटरसायकल समेत रूपये और कैमरा भी बरामद किया है। एडिश्नल एसपी उमेश कश्यप ने पत्रकार वार्ता में खुसासा किया कि आरोपी चोरी की मोटरसायकल से पहले रेकी कर मंसूबों को अंजाम दिया करते थे। लूट के सामान को छत्तीसगढ से बाहर दूसरे राज्यों में बेचा करते थे।
 
अलग अलग थानों में दर्ज अपराध
             
                       पत्रकार वार्ता में एडिश्नल एसपी उमेश कश्यप और सीएसपी स्नेहित साहू ने लूट पाट मामले का खुलासा है। उमेश कश्यप ने बताया कि 27 जनवरी को दिलचंद सीपत थाना पहुंचकर बताया कि लगरा नहर के पास 4 लडके रास्ता रोक कर मोटर सायकल लूट कर फरार हो गए हैं। इसी तरह 29 जनवरी को विक्की सोनी थाना कोतवाली पहुंचकर रिपोर्ट किया कि शनिचरी रपटा के पास  मोटर सायकल सवार दो लोगों ने सोने चांदी के आभूषण की लूट को अंजाम दिया है। 12 फरवरी को संदीप चौधरी ने सकरी थाना को बताया कि अपने दोस्त लक्की के साथ तखतपुर से शादी की विडियो और फोटोग्राफी कर बिलासपुर लौट रहा था। कानन पेंण्डारी के पास दो मोटर सायकल पर सवार 4 लोगों ने मोटर सायकल को धक्का मार कर गिरा दिया। मारपीट कर कैमरे समेत बैग को लूट कर फरार हो गए। सभी थानों में दर्ज शिकायतों को गंभीरता से लेते हुए टीम का गठन किया गया। अपराधियों के खिलाफ धरपकड़ की मुहिम को चलाया गया। 
         
आरोपी गिरफ्तार..सामान बरामद
 
              पुलिस कप्तान के निर्देश पर अलग अलग टीम बनाकर साईबर सेल और थाना प्रभारियों को दौड़ाया गया।  फरार शातीर आरोपियो की पतासाजी की गयी। घेराबंदी कर सभी को अलग अलग ठिकानों से पकड़ा गया। आकाश श्रीवास,अभिजीत वैद्य और हरीश राठौर के कब्जे से लूट के सोने चॉदी के आभूषण और मोटर सायकल बरामद किया गया।  आरोपी विवेक साहनी,चंदन तिवारी,विकाश यादव,लक्की सोल्कर से लूट के कैमरा के अलावा मोटर सायकल को जब्त किया गया। आरोपियो के खिलाफ अलग अलग धाराओं के तहत अपराध दर्ज गिरफतार कर न्यायालय के हवाले किया गया है।

Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *